श्रीनगर मेडिकल कालेज में तीन दिनों से चल रही थी गुलदार की खोज, आज मारी गई गोली
श्रीनगर मेडिकल कालेज में तीन दिनों से चल रही थी गुलदार की खोज, आज मारी गई गोली
Share:

श्रीनगर: श्रीनगर गढ़वाल में राजकीय मेडिकल कॉलेज में बेजुबान गुलदार को मेडिकल कॉलेज में घुसने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. तीन दिन तक वन विभाग के इस गुलदार तलाशी अभियान में तीसरे दिन जब वन विभाग गुलदार को ट्रैंक्विलाइज़ करके पिजड़े में कैद नहीं कर पाया तो वनकर्मियों ने बिल्डिंग के भीतर ही गोली मार कर गुलदार को बहार निकाला. 

राजकीय मेडिकल कॉलेज की 70-80 कमरों के एडमिनिस्ट्रेशन बिल्डिंग में रविवार तड़के एक गुलदार घुस आया था, रविवार का दिन होने के कारण बिल्डिंग में एमबीबीएस के स्टूडेंटस तो नहीं थे. किन्तु उसी दिन 10 बजे कॉलेज कर्मचारियों की एक बैठक होनी थी. उस दिन बिल्डिंग मे कुछ कर्मचारी ही थे और जब सुबह गुलदार इस बिल्डिंग में घुसा तो उसने एक कर्मचारी को जख्मी कर दिया, जिसके बाद सुरक्षा गार्डों ने पूरी ईमारत के पांचों गेट बन्द कर दिए.

घटना के बाद वन विभाग व पुलिस प्रशासन ईमारत पर पहुंचा और गुलदार को ढूंढने का प्रयास किया. किन्तु संसाधनों के अभाव में दो कर्मचारियों को गुलदार ने फिर जख्मी कर दिया. इसके बाद वन विभाग ने पिंजरे लगाकर गुलदार को पकड़ने की योजना बनाया, किन्तु गुलदार पिजड़ों में कैद नहीं हो पाया. गुलदार के बिल्डिंग में होने की वजह से मेडिकल कॉलेज की सारी शैक्षणिक गतिविधियों को सोमवार व मंगलवार को बंद रखना पड़ा. 

मोदी सरकार ने ख़त्म की 92 वर्ष पुरानी परंपरा, अब आम बजट के साथ ही पेश होता है रेल बजट

युवाओं के लिए बम्पर भर्ती, NIT में मिल रहा सुनहरा मौका

कर्ज में गले तक डूबे अनिल अम्बानी, अब ऋण चुकाने के लिए लिया ये फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -