इस आदमी ने बना दी बर्फ से स्नो कार, सपना है ताजमहल बनाने का
इस आदमी ने बना दी बर्फ से स्नो कार, सपना है ताजमहल बनाने का
Share:

आज के समय में लोग ऐसी ऐसी चीज़ें कर जाते हैं जिससे वह छा जाते हैं। ऐसे में इन दिनों ठंड का माहौल है और इस समय बर्फबारी का लुत्फ सभी उठाते हैं। बर्फ़बारी में खेलना सभी को पसंद है और बर्फ़बारी में लोगों को आप सभी ने स्नो मैन बनाते तो देखा ही होगा लेकिन अगर कोई कार बना ले तो।

जी हाँ, इस समय सोशल मीडिया पर स्नो कार की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि कश्मीर पिछले दिनों हुई भारी बर्फबारी के बाद वहां जमा हुई बर्फ से युवक ने स्नो कार बना दी है और इस समय उसकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। आपको बता दें कि श्रीनगर में एक कश्मीरी युवक द्वारा बनाई गई इस स्नो कार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और सभी इसे पंसद कर रहे हैं।

इस समय बर्फ से बनी इस कार को लोग काफी पंसद कर रहे हैं और इसकी तस्वीरें खींच रहे हैं। आपको बता दें कि स्नो कार को बनाने वाले जुबैर अहमद ने कहा कि उनका सपना था कि, ''वह बर्फ से कुछ ऐसा बनाएं कि लोग उसे देखते ही रह जाएं।'' इस बारे में बात करते हुए जुबैर ने कहा कि, ''वह बर्फ से ताजमहल भी बना सकते है। अगर उसे संसाधन उपलब्ध कराए जाएं तो वह बर्फ से कई कलाकृतियां बना सकता है।''

दुल्हन ने अपनी शादी में मेहमानों से माँगा कुछ ऐसा, जिसे खुद की बहन ही नहीं हुई शामिल

अपने हनीमून पर माँ को साथ ले गई थी बेटी, हुआ कुछ ऐसा कि नहीं कर पाई यकीन

सेकेंड हैंड सूटकेस ने इस शख्स की खोली किस्मत, बैग खुलते ही मिला कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -