आतंकियों के मारे जाने पर श्रीनगर में तनाव, आज भी बंद रहेंगे स्कूल-कॉलेज
आतंकियों के मारे जाने पर श्रीनगर में तनाव, आज भी बंद रहेंगे स्कूल-कॉलेज
Share:

श्रीनगर : श्रीनगर में शुक्रवार को स्कूल और कॉलेज बंद रहने के आदेश दिए हैं. बुधवार-गुरुवार को सुरक्षाकर्मियों ने आतंकियों के खिलाफ अभियान चलाया जिसमें उन्होंने कुल 8 आतंकी मार गिराए. इसी को ध्यान में रखते हुए कश्मीर में शिक्षा का काम फ़िलहाल बंद रहेगा जिसके चलते स्कूल-कॉलेज बंद ही रखे जायेंगे. बता दें, फतेहकदल में लश्कर के टॉप कमांडर मेहराजुद्दीन बांगरू सहित तीन आतंकियों को बुधवार को और तहरीक ए मुजाहिदीन संगठन के आतंकवादी अहमद भट्ट को गुरुवार सुबह पुलवामा में सुरक्षा बलों ने मार गिराया. 

जम्मू कश्मीर: मुठभेड़ में लश्कर के दो आतंकी ढेर, एक पुलिस जवान शहीद

जानकारी दे दें, देर रात उत्तर कश्मीर के बारामुला जिले के बोनियार जंगल क्षेत्र में कुछ आतंकियों ने घुसपैठ करने की कोशिश की जिसे सेना ने नाकाम किया और इसी मुठभेड़ में चार आतंकी को मार गिराया लेकिन किसी का शव बरामद नहीं हुआ. इसी में जुमे की नमाज के बाद हिंसा भड़कने की आशंका में प्रशासन ने एहतियातन स्कूल-कॉलेज को बंद रखने का फैसला किया है. 

जम्मू कश्मीर : उत्तराखंड में फिर हुई भूकंप की हलचल

खबर के अनुसार, दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा में बी फार्मेसी के छात्र से आतंकी बने शौकत के मारे जाने के विरोध में कश्मीर विश्वविद्यालय के छात्रों ने प्रदर्शन किया. उन्होंने सर सैय्यद गेट तक मार्च निकाला और जनाजा पढ़ा और बी फार्मेसी विभाग के बाहर श्रद्धांजलि भी दी. मालूम हो कि दो अक्टूबर को ही शौकत तहरीक-उल-मुजाहिदीन में शामिल हुआ था. इसके बाद आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने बुधवार को पुलवामा के नेवा में सीआरपीएफ कैंप पर हमले का दावा किया है. साथ  ही कहा है कि हमले में स्नाइपर राइफल का इस्तेमाल किया गया. 

खबरें और भी...

 

NIT Srinagar 2018 : जूनियर रिसर्च फेलो के लिए मांगे आवेदन, इस तारीख से पहले करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -