श्रीनगर हवाई अड्डे पर 15,000 से अधिक यात्रियों के साथ पर्यटक यातायात में प्रवाह देखा गया
श्रीनगर हवाई अड्डे पर 15,000 से अधिक यात्रियों के साथ पर्यटक यातायात में प्रवाह देखा गया
Share:

श्रीनगर: श्रीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के अधिकारियों ने मंगलवार को घोषणा की कि 28 मार्च हवाई अड्डे के इतिहास में सबसे व्यस्त दिन था, जिसमें 90 विमानों ने 15,014 यात्रियों को ले जाया था। "श्रीनगर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे ने कल 90 उड़ानों को संभाला, जिसमें कुल 15,014 यात्रियों का भार था, जो इस हवाई अड्डे पर अब तक का सबसे अधिक रिकॉर्ड किया गया था।

पिछला रिकॉर्ड प्रति दिन 13,700 यात्रियों का था। परसों पहले दिन 7,824 यात्रियों के साथ 45 आने वाली उड़ानें और 7,190 यात्रियों के साथ 45 प्रस्थान उड़ानें थीं। हमें उम्मीद है कि आने वाले महीनों में बड़ी संख्या में लोग देखेंगे, क्योंकि कश्मीर में पर्यटन का मौसम केवल शुरू हो रहा है." हवाई अड्डे के अधिकारियों के अनुसार, समस्या भीड़ से बचने के लिए है. हमारी मुख्य चिंता यह है कि हवाई अड्डे पर कोई यातायात भीड़ नहीं है." हम बुनियादी ढांचे को अपडेट कर रहे हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए विभिन्न स्थानों पर सहायता डेस्क स्थापित कर रहे हैं कि हर यात्री को समायोजित किया जाए.

हवाई अड्डे को जल्द ही एक नई सुविधा मिलेगी क्योंकि यात्रियों की संख्या में वृद्धि जारी है। "अधिक यात्रियों को समायोजित करने के लिए, एक नई संरचना का निर्माण किया जाएगा। इससे यातायात की भीड़ को कम करने में मदद मिलेगी। "फिलहाल, हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि हवाई अड्डे पर कोई भीड़ न हो, और इसे प्राप्त करने के लिए कई पहल की गई हैं," हवाई अड्डे के निदेशक शरद कुमार ने कहा।

एक के बाद एक करके बढ़ रही इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लगने की घटना, फिर सामने आया चौकाने वाला मामला

प्रियंका वाड्रा ने राजनाथ सिंह को लिखा पत्र, उठाया सेना में रुकी हुई भर्ती का मुद्दा

अप्रैल की चिलचिलाती गर्मी में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह, 15-20 हज़ार होगा खर्चा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -