WC 2019 : लंका-अफ्रीका के बीच अहम मुकाबला, दोनों के लिए जीत जरूरी
WC 2019 : लंका-अफ्रीका के बीच अहम मुकाबला, दोनों के लिए जीत जरूरी
Share:

आईसीसी विश्व कप-2019 में रिवरसाइड स्टेडियम में आज श्रीलंका का सामना दक्षिण अफ्रीका से होने जा रहा है. विश्व कप के अंतिम-4 में बने रहने के लिए श्रीलंका को इस मैच में हर हाल में जीत चाहिए ही होगी. वहीं अफ्रीका भी अपनी लाज बचने के लिए जीत चाहेगी. 

1996 की विश्व विजेता इस समय अंकतालिका में सातवें स्थान पर बनी हुई है और उसके हिस्से दो जीत हैं और दो मैच उसके ऐसे रहे हैं जो बारिश के कारण रद्द हुए थे. वहीं इस मैच में अगर वह दक्षिण अफ्रीका को मात देती है तो दो अंक लेकर पांचवें स्थान पर वह आ जाएगी. लेकिन श्रीलंका को इसके लिए उसी तरह का प्रदर्शन करे जिस तरह का उसने इंग्लैंड के खिलाफ किया था.

खास बात यह है कि इंग्लैंड के खिलाफ इस टीम ने 233 रनों के लक्ष्य को भी आसानी से बचा लिया था और इस जीत में अनुभवी लसिथ मलिंगा का अहम योगदान देखने को मिला था. एक बार फिर उन पर बड़ी जिम्मेदारी रहेगी. वहीं अफ्रीका की ओर से भी पूरी टीम को मिलकर लड़ना होगा. 

इस प्रकार रहेंगी दोनों टीमें...

दक्षिण अफ्रीका...

फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), डेविड मिलर, एडिन मार्कराम, हाशिम अमला, रासी वैन डेर डुसैन, क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), कागिसो रबाडा, लुंगी नगिदी, इमरान ताहिर, तबरेज शम्सी, ज्यां पॉल ड्यूमिनी, आंदिले फेहुलक्वायो, ड्वयान प्रीटोरियस, क्रिस मौरिस.

श्रीलंका...

दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), अविश्का फनाडरे, लाहिरू थिरिमाने, एंजेलो मैथ्यूज, धनंजय डी सिल्वा, इसुरु उदाना, मिलिंदा श्रीवर्दना, थिसारा परेरा, जीवन मेंडिस, कुशल परेरा (विकेटकीपर), कुशल मेंडिस, जैफ्री वैंडरसे, लसिथ मलिंगा, सुरंगा लकमल, नुवान प्रदीप. 

नहीं थम रहा भारत की 'भगवा' जर्सी पर विवाद, अब सपा ने जताई आपत्ति

अभिनय देव की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'दूसरा' का पोस्टर, सौरव गांगुली की दिखी झलक

गेल ने किया संन्यास का एलान, कहा-दो तिहरे और वर्ल्डकप में दोहरा शतक करियर में सबसे ऊपर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -