WC 2019 : लो स्कोरिंग मैच में लंका ने हासिल की जीत, अंग्रेजों का हुआ बुरा हाल
WC 2019 : लो स्कोरिंग मैच में लंका ने हासिल की जीत, अंग्रेजों का हुआ बुरा हाल
Share:

हेडिंग्ले लीड्स के मैदान पर खेले गए आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के रोमांचक मुकाबले में कल श्रीलंका द्वारा मेजबान इंग्लैंड को 20 रनों से मात दे दी गई.  एंजेलो मैथ्यूज (नाबाद 83) के शानदार अर्धशतक की बदौलत श्रीलंका ने मेजबान इंग्लैंड के सामने 233 रनों का मामूली सा लक्ष्य रखा था. लेकिन अंग्रेज इसमें भी पीछे रह गए.

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका द्वारा खराब शुरुआत से उबरते हुए 50 ओवरों में 9 विकेट पर 232 रन बनाए गए. जवाब में इंग्लैंड की टीम 47 ओवर में 212 रन पर ऑलआउट हो गई और इस मैच को लंका ने 20 रनों से अपने नाम कर लिया. श्रीलंका की ओर से मलिंगा ने इतिहास रचते हुए कुल 4 विकेट झटके. 

इंग्लैंड के लिए बेन स्टोक्स ने सबसे अधिक नाबाद 82 रन बनाए और उनके अलावा, जोए रूट ने 57 रनों का योगदान दिया. मेहमान टीम की ओर से लसिथ मलिंगा के चार विकेट के अलावा धनंजय डी सिल्वा ने तीन और इसुरु उदाना ने दो विकेट चटकाए गए . नुवान प्रदीप को एक विकेट मिला. इंग्लैंड की टूर्नामेंट में यह दूसरी हार है. साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि 1999 वर्ल्डप के बाद इंग्लैंड की टीम श्रीलंका से विश्वकप में जीत नहीं सकी है. कल उसके पास मौका था, लेकिन इस बार भी बाजी मार ले गई श्रीलंका की टीम. 

बेटी ज़ीवा को ऐसे चिढ़ाती दिखी एमएस धोनी की पत्नी, देखें क्यूट वीडियो

युवी ने जमकर की पंत की तारीफ, कहा-नीली जर्सी में मुझसे भी बेहतर खेलेगा

धवन के बाहर होने पर बोले बुमराह, यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण

वॉर्नर ने ठोंके 166 रन और तोड़ दिए गेल-सचिन के रिकॉर्ड्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -