PCB को करारा झटका, पाक में टेस्ट मैच खेलने से श्रीलंका ने किया इंकार

Aug 23 2019 03:34 PM
PCB को करारा झटका, पाक में टेस्ट मैच खेलने से श्रीलंका ने किया इंकार

कोलंबो: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को बड़ा झटका लगा है. श्रीलंका की क्रिकेट टीम दो वर्ष बाद पाकिस्तान आने के लिए राज़ी तो हुई है, किन्तु केवल सीमित ओवरों का मुकाबला खेलने के लिए. पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान में टेस्ट मैच खेलने में असमर्थता जताई है. बता दें कि, पीसीबी को पूरा विश्वास था कि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड टीम को टेस्ट मैच खेलने के लिए पाकिस्तान भेजेगा.

द डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक श्रीलंका के खेल मंत्री हरिन फर्नांडो ने कहा कि, 'हम अभी इस परिस्थिति में नहीं है कि टीम को दो टेस्ट मैच के लिए पाकिस्तान दौरे पर भेजे. हां टीम आठ दिनों के लिए पाकिस्तान में रहेगी, जहां वो वनडे और टी 20 मैचों की श्रृंखला खेलेगी.' पाकिस्तान और श्रीलंका के मध्य होने वाली वनडे और टी20 मैचों की श्रृंखला की तारीख का ऐलान तो नहीं हुआ हैं पर माना जा रहा है कि श्रीलंका टीम इसी वर्ष पाकिस्तान का दौरा करेगी. खबरों के अनुसार हरिन फर्नांडो ने कहा कि सुरक्षा कारणों से टीम पाकिस्तान में टेस्ट मैच नहीं खेलेगी. यह दोनों टेस्ट मैच यूएई में होंगे.

आपको बता दें कि वर्ष 2017 में श्रीलंका की टीम ने पाकिस्तान के लाहौर में टी20 मैच खेला था. श्रीलंका क्रिकेट टीम वर्ष 2009 में हुए आतंकी हमले के बाद टीम पहली बार पाकिस्तानी दौरे पर गई थी,  इस आतंकी हमले में श्रीलंका क्रिकेट टीम के सपोर्ट ,स्टाफ सहित कुल आठ लोग घायल हुए थे.

भारतीय टीम पर हमला करने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

टीम इंडिया के बैटिंग कोच संजय बांगड़ का जाना तय, इंटरव्यू में नहीं दे सके संतोषजनक जवाब

पेटीएम को मिला भारतीय क्रिकेट में बड़ा अधिकार, लगाई रिकॉर्ड बोली