IND Vs SL: कप्तान रोहित की मेहनत पर फिरा पानी..., श्रीलंका ने भारत को 6 विकेट से धोया
IND Vs SL: कप्तान रोहित की मेहनत पर फिरा पानी..., श्रीलंका ने भारत को 6 विकेट से धोया
Share:

नई दिल्ली: एशिया कप 2022 के सुपर-चार स्टेज में टीम इंडिया को लगातार दूसरी शिकस्त झेलना पड़ी है। मंगलवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में टीम इंडिया को श्रीलंका ने छह विकेट से मात दे दी। भारत ने श्रीलंका के सामने 174 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे उसने एक गेंद शेष रहते हासिल कर लिया।  

टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसने जल्द ही अपने दो विकेट खो दिए। इसके बाद रोहित ने सूर्यकुमार यादव के साथ तीसरे विकेट के लिए 97 रनों की पार्टनरशिप कर भारत को संभाला। रोहित शर्मा ने 41 गेंदों पर 72 रन बनाए, जिसमें पांच चौके और चार गगनचुम्बी छक्के शामिल थे। सूर्यकुमार यादव ने भी 29 गेंद पर 34 रन बनाए। दोनों की बेहतरीन पारी की बदौलत भारत ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 173 रन तक पहुँच सकी।

इसके जवाब में पथुम निसंका (52 रन) और कुसल मेंडिस (57 रन) ने 97 रनों की साझेदारी ने श्रीलंका को ठोस शुरुआत दिलाई। हालांकि उसके बाद श्रीलंकाई टीम ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए, जिससे उसका स्कोर 4 विकेट पर 110 रन हो गया। ऐसे में लग रहा था कि टीम इंडिया मुकाबला जीतने में कामयाब हो जाएगी, मगर दासुन शनाका और राजपक्षे की शानदार बल्लेबाज़ी ने भारत से मैच छीन लिया। दासुन शनाका 33 और भानुका राजपक्षे 25 रन बनाकर नॉट आउट रहे। 

MMA फाइटर Tai Emery ने जीत के बाद उठाया ऐसा कदम

शुरू हुआ सुब्रतो कप पहला मैच रहा ड्रा

US Open में फ्रांसिस टियाफो ने नडाल के विजय अभियान पर लगा दी रोक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -