रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस खिलाड़ी को नियुक्त किया टीम का बल्लेबाजी और स्पिन कोच
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस खिलाड़ी को नियुक्त किया टीम का बल्लेबाजी और स्पिन कोच
Share:

बेंगलोरः इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का बेहद निराशाजनक प्रदर्शऩ रहा था। जबकि इसकी अगुवाई भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली कर रहे थे। टीम अंक तालिका में सबसे नीचे रही थी। इसी को देखते हुए बैंगलोर ने अगले सीजन के लिए अपने कोचिंग स्टाफ में बड़े बदलाव किए। हाल ही में आरसीबी ने न्यूजीलैंड के पूर्व कोच माइक हेसन को अपनी टीम का डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशंस नियुक्त किया और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर साइमन कैटिच को हेड कोच की जिम्मेदारी सौंपी गई।

अब बैंगलोर की टीम ने अपने सपोर्ट स्टाफ का ऐलान भी कर दिया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने भारत के पू्र्व खिलाड़ी और ऑस्ट्रेलिया के स्पिन गेंदबाजी कोच श्रीधरन श्रीराम को आरसीबी ने टीम का बल्लेबाजी और स्पिन कोच नियुक्त किया है। ऑस्ट्रेलिया की सफलता में श्रीराम का बड़ा हाथ माना जाता है. शंकर बासु को आरसीबी का स्ट्रेंथ और कंडिशनिंग कोच नियुक्त किया गया है।

इवान स्पीचली को टीम फीजियो बनाया गया है. मेजर सौम्यदीप टीम मैनेजर बनाए गए हैं। बैंगलोर की टीम ने एडम ग्रिफिथ को गेंदबाजी कोच नियुक्त किया है। एडम ग्रिफिथ ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजी कोच रह चुके हैं. फिलहाल वो ऑस्ट्रेलियाई टीम तस्मानिया के हेड कोच पद पर नियुक्त हैं। टीम के कोच ने उम्मीद जताई कि अगले सीजन में शानदार प्रदर्शऩ करते हुए खिताब जीतेंगे। 

इस क्रिकेटर ने बच्चों के इलाज के लिए अमेरिका में जुटाया धन

भारतीय टीम के कोच बनने के सवाल पर पर गांगुली ने दिया मजेदार जवाब

बीसीसीआई राज्य इकाई चुनाव पर छाए संदेह के बादल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -