श्रीदेवी के निधन के बाद नहीं बनेगी बॉलीवुड की ये दो बड़ी फिल्मे
श्रीदेवी के निधन के बाद नहीं बनेगी बॉलीवुड की ये दो बड़ी फिल्मे
Share:

शनिवार को श्रीदेवी की मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान हो गया था. अचानक से हिंदी सिनेमा की इस खूबसूरत सी अदाकारा ने सभी को अलविदा कह दिया. श्रीदेवी की मौत नशे में पानी से भरे टब में गिरने से हुई है. लेकिन अब उनकी मौत एक बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी बनती जा रही है. 54 साल की उम्र में श्रीदेवी ने दुबई से 120 किमी की दूरी पर स्थित रास अल खैला में अपनी आखिरी सांस ली. श्रीदेवी ने वैसे तो अपने फ़िल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्मे की है लेकिन उनकी दो ऐसी फिल्मे थी जिसकी खूब तारीफे हुई है. ये फिल्म है मिस्टर इंडिया और इंग्लिश विंग्लिश.

बता दे कुछ दिन पहले ही श्रीदेवी ने शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्म 'जीरो' के लिए शूट किया था. इस फिल्म में श्रीदेवी का गेस्ट अपीरियंस रहेगा. अब तो ये फिल्म श्रीदेवी की आखिरी फिल्म कही जाएगी. अब तो उन्हें फिल्म 'जीरो' के तौर ही जाना जाएगा. वैसे इस फिल्म के अलावा भी दो और ऐसी बड़ी फिल्मे थी जिसकी शूटिंग जल्द ही श्रीदेवी शुरू करने वाली है. लेकिन अब तो ये फिल्मे कभी नहीं बन पाएगी.

ये दो फिल्मे है-

इंग्लिश-विंग्लिश 2

श्रीदेवी की फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश के जब 5 साल पुरे हुए थे तब श्रीदेवी ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक ट्वीट किया था जिसमे उन्होंने निर्देशिका गौरी शिंदे को भी टैग किया था. श्रीदेवी ने ट्वीट में लिखा था किंग सून. यानी जल्द ही ये फिल्म का काम भी शुरू होने वाला था लेकिन अब तो गौरी का ये सपना अधुरा ही रह जाएगा.

मिस्टर इंडिया 2

श्रीदेवी और अनिल कपूर की इस फिल्म ने खूब सुर्खिया बटोरी थी. साल 1987 में आई इस फिल्म को दर्शको ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म के निर्माता बोनी कपूर थे और कुछ समय पहले ऐसी खबरे सुनने में आई थी कि जल्द ही बोनी कपूर इस फिल्म का सीक्वल बनाने वाले है.

50 की उम्र में ये बोल्ड फोटोशूट करवाकर चर्चाओं में आई थी श्रीदेवी

केवल श्रीदेवी ही नहीं, इन स्टार्स के मरने पर भी आए थे लोग सदमे में

यह टीवी एक्ट्रेस बनेगी जाह्नवी कपूर की माँ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -