पति बोनी कपूर के साथ यहां घूमना चाहती हैं श्रीदेवी
पति बोनी कपूर के साथ यहां घूमना चाहती हैं श्रीदेवी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी वैसे तो अब फिल्मों से दूर हो गयी हैं लेकिन आखिरी बार इन्हे Mom में देखा गया था. अब बारी है इनकी बेटी की जिनकी फिल्म धड़क जल्द ही रिलीज़ की जाएगी. तो यहाँ हम बता दे हाल ही में श्रीदेवी ने ये कहा है कि उन्हें अपने पति और फिल्म प्रोडूसर बोनी कपूर के साथ सिक्किम घूमना काफी पसंद है.

सिक्किम की गवर्नर श्रीनिवास पाटिल के द्वारा बोनी कपूर का स्वागत बड़ी ही धूम धाम से किया गया. इसी की कुछ तस्वीरें श्रीदेवी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं. इन फोटोज के साथ उन्होंने कैप्शन भी दिया है, It was a wonderful trip of Boney Kapoor to Sikkim, warmly welcomed by the Governor of Sikkim. The peace and tranquility of Sikkim (is) breathtaking. इसमें वो लिखती हैं ये बहुत ही अच्छी ट्रिप रही बोनी कपूर की, काफी अच्छा स्वागत हुआ सिक्किम में उनका गवर्नर श्रीनिवास पाटिल ने किया था.

खैर इस बार तो बोनी कपूर के साथ नहीं गयी थी लेकिन इस पर वो कहती हैं अगली बार वो सिक्कीम जरूर जाना चाहेंगी वो भी अपने पति के साथ. उनके अनुसार सिक्किम बहुत ही खास और खुबसूरत जगह है. तो देखा जायेगा कि श्रीदेवी अपने पति के साथ कब जा पति हैं सिक्किम घूमने के लिए. फ़िलहाल देखिये इनकी कुछ तस्वीरें जो उन्होंने शेयर की हैं.

दिल जंगली मूवी के लिए तापसी ने अपनाया ये नया अवतार

पैडमैन की इस एक्ट्रेस के पहले पीरियड पर घर में हुआ था जश्न

सोशल मीडिया से पीड़ित लड़की बनी ऋचा चड्ढा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -