श्रीदेवी विजयकुमार की फोटो हुई वायरल
श्रीदेवी विजयकुमार की फोटो हुई वायरल
Share:

टॉलीवूड के जाने माने एक्टर विजयकुमार को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं अभिनेता विजयकुमार और मंजुला विजयकुमार की सबसे छोटी बेटी श्रीदेवी विजयकुमार को तो आप सभी जानते ही होंगे. वासु द्वारा निर्देशित सत्यराज अभिनीत फिल्म 'रिक्शा मामा ’में अपने अभिनय की शुरुआत की जिसमें उन्होंने बच्चे का केंद्रीय चरित्र निभाया. बाद में वह बाल कलाकार के रूप में काफी लोकप्रिय हो गईं और बाद में कथिर द्वारा निर्देशित 'कधल वायरस' में रिचर्ड के साथ नायिका के रूप में अपनी शुरुआत की.

माधवन, ज्योतिका और विनीत की भूमिका वाली विक्रमन द्वारा निर्देशित फिल्म 'प्रियमणा थोझी' में अपनी भूमिका के लिए श्रीदेवी को समीक्षकों द्वारा भी सराहा गया था. वह तेलुगु सिनेमा में एक शीर्ष नायिका बन गई और 2009 में व्यवसायी राहुल से शादी की और 2016 में एक बेटी रूपिका का जन्म हुआ. श्रीदेवी की बहनें अभिनेत्री वनिता विजयकुमार और प्रीता विजयकुमार हैं और उनके सौतेले भाई अभिनेता अरुण विजय हैं.

जानकारी के लिए हम बता दें कि श्रीदेवी की सबसे हालिया फिल्म 'लक्ष्मण' (2016) में विजय और तृषा अभिनीत फिल्म 'शिवाय' का रीमेक है. श्रीदेवी की उनके परिवार के सदस्यों के साथ की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं और प्रशंसक यह कह रहे हैं कि उन्हें तमिल फिल्मों में भी वापसी करनी चाहिए.

इस दिन रिलीज़ होगा प्रभास की नई मूवी का फर्स्ट लुक

अदिति राव हैदरी ने इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर कही यह बात

जल्द ही अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी पहली कन्नड़ फिल्म, नया पोस्टर आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -