श्रीदेवी-नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आएंगे एक साथ
श्रीदेवी-नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आएंगे एक साथ
Share:

बोनी कपूर जो की भारतीय फिल्मो के दिग्गज निर्माताओ में शुमार है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबरें हैं कि निर्माता बोनी कपूर एक महिला केंद्रित विषय पर फिल्म शुरू करने पर गंभीरता से विचार व मंथन कर रहे है. ऐसी खबरे है कि उनकी इस महिला प्रधान फिल्म में उन्ही की पत्नी श्रीदेवी नजर आएगी. बोनी कपूर ने इस फिल्म के बारे में यह भी बताया है कि इस फिल्म में श्रीदेवी एक महत्वपूर्ण रोल में नजर आने वाली है.

गौरतलब है कि इससे पूर्व भी बॉलीवुड की यह दिलकश अदाकारा ओर भी बहुत सी फिल्मों में अपना दमदार प्रदर्शन को दोहरा चुकी है. जैसे कि साल 2012 में आई फिल्म "इंग्लिश विंग्लिश’ से श्रीदेवी ने अपनी बॉलीवुड में एक लंबे समय के बाद एंट्री की थी व उनकी यह फिल्म काफी सफल भी रही है व सभी ने उनके काम की काफी प्रशंसा भी की थी तथा उनके इस प्रकार से सफल कमबैक करने के बाद बोनी की यह आने वाली फिल्म दूसरी हिंदी फिल्म बताई जा रही है.

खबर यह भी चल रही है इस फिल्म में श्रीदेवी के साथ में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आने वाले है. बोनी कपूर की फिल्म की कहानी एक मां और बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द ही लिखी गई है।   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -