Mom का दूसरा ट्रेलर रिलीज...
Share:

बॉलीवुड की मदमस्त व दिलकश अदाकारा हम बात कर रहे है हवा हवाई गर्ल के नाम से मशहूर श्रीदेवी के बारे में जिनकी जल्द ही आगामी फिल्म 'मॉम' भी सिनेमाघर में दस्तक देने को है. वैसे भी अभी कुछ समय पहले हमे उनकी एक फिल्म भी देखने को मिली थी जिसका नाम था 'इंगलिश विंगलिश’ फिल्म में अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए दर्शकों का दिल जीत लिया था.

अब फिर से श्रीदेवी फ़िल्मी पर्दे पर लौंट आई है. जी हाँ, जनाब अभिनेत्री श्रीदेवी पांच साल के अंतराल के बाद एक बार फिर ‘मॉम’ फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. रवि उदयवार के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में श्रीदेवी मुख्य भूमिका में हैं. तथा अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के चलते आजकल श्रीदेवी हमे टीवी के कई शो पर भी नजर आ रही है.

अब श्रीदेवी की फिल्म का एक और दमदार दूसरा ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. बता दे कि, श्रीदेवी की फिल्म मॉम का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. यह ट्रेलर एक थ्रिलर फील दे रहा है. इसके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी थोड़े डरावने नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में श्रीदेवी, अदनान सिद्दीकी, सजल अली, अक्षय खन्ना और नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में हैं. फिल्म में अक्षय पुलिस अफसर के रोल में नजर आने वाले हैं.  

संजय दत्त की आँखों से आंसू रुक नहीं रहे थे...

सलमान ने लल्लू टाइप की क्या जबरदस्त एक्टिंग की है, KRK

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -