इस पेंटिंग को नीलाम करने के लिए दुबई में रुकी थी श्रीदेवी...
इस पेंटिंग को नीलाम करने के लिए दुबई में रुकी थी श्रीदेवी...
Share:

श्रीदेवी इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस तो थी ही इसके साथ ही वो एक शानदार पेंटर भी थी. श्रीदेवी बहुत ही अच्छी पेंटिंग बनाती थी ये बात तो सभी को पता ही है. दरअसल श्रीदेवी पेंटिंग करने को अपना सबसे अच्छा टाइमपास करने का तरीका मानती थी और इसलिए वो अपने फ्री टाइम में हमेशा ही पेंटिंग करती थी. फिल्म जुदाई के आने के बाद से ही श्रीदेवी ने एक लम्बा ब्रेक लिया था. उस समय जब मीडिया से उनसे पूछा था कि इतने समय वो क्या करती रही तब श्रीदेवी ने बताया कि वो पेंटिंग करके अपना टाइमपास करती थी. इसके साथ ही वो अपने परिवार की देखभाल भी करती थी.

श्रीदेवी ने वैसे तो कई सारी पेंटिंग बनाई है लेकिन इनमे से सबसे अच्छी अगर कोई पेंटिंग है तो वो है सोनम कपूर और माइकल जैक्सन की पेंटिंग. दरअसल श्रीदेवी माइकल जैक्सन की फैन है. श्रीदेवी की पेंटिंग इतनी शानदार होती थी कि कई बार ऑक्सन हाउसेस ने उनकी पेंटिंग की नीलामी की जिद भी की थी लेकिन हर बार ही श्रीदेवी ने अपनी पेंटिंग्स की नीलामी करने के लिए मना कर दिया था. पर आखिरी बार जब ऑक्सन हाउसेस ने उनसे पेंटिंग नीलामी की बात कही थी तो श्रीदेवी ने इस बार हां कर दी थी.

जब श्रीदेवी मोहित की शादी में दुबई गई थी तब उन्होंने सोनम की पेंटिंग की नीलामी की योजना भी बनाई थी. श्रीदेवी का मानना था कि सोनम की पेंटिंग अच्छे दाम में नीलम हो सकती है और शायद इसलिए ही श्रीदेवी दुबई में रुकी थी.

श्रीदेवी की अंतिम यात्रा में 4 बदमाश कर रहे थे इतना घिनौना काम

गुस्से में जैकी ने अनिल कपूर को मारे थे 17 थप्पड़

श्रीदेवी की मिट्टी में नहीं गई कहकर इस अभिनेत्री को किया ट्रोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -