बॉलीवुड की इन हिट फिल्मों को ठुकरा चुकी श्रीदेवी, शाहरुख़ के साथ 3 फिल्में

बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार मनाई जनि वाली एक्ट्रेस श्रीदेवी की आज 56वीं जयंति है. उनके गुज़रे एक साल से ज्यादा हो चुका है. श्रीदेवी ने साल 2018 में अचानक दुनिया को अलविदा कह दिया था. श्रीदेवी ने अपने 50 साल से ज्यादा के करियर में बॉलीवुड, टॉलीवुड, तमिल, मलायलम और कन्नड़ में कई फिल्में दी है. उन्हें कई ऐसी फिलमें ऑफर हैं जो उनकी लिस्ट में कई और फिल्में जोड़ सकती थी. लेकिन श्रीदेवी ने कई फिल्मों को इंकार कर दिया. 

बता दें, श्रीदेवी ने शाहरुख खान की एक नहीं बल्कि तीन फिल्मों को रिजेक्ट किया था. इसमें सबसे पहला नाम है 'डर'. यश चोपड़ा ने ये फिल्म पहले श्रीदेवी को ऑफर की थी. लेकिन उन्होंने ये रोल करने से इंकार कर दिया. इसके बाद ये रोल जूही चावला को मिला. 

इसके बाद साल 1993 में आई शाहरुख खान की फिल्म 'बाजीगर' भी पहले श्रीदेवी को ऑफर की गई थी. इस फिल्म में उन्हें डबल रोल करना था. ये फिल्म भी उन्होंने रिजेक्ट कर दी. इसके बाद ये फिल्म शिल्पा शेट्टी को मिली, जो उनकी डेब्यू फिल्म थी. वहीं, दूसरा काजोल को ऑफर हुआ. ये फिल्म काजोल के करियर की पहली बड़ी फिल्म थी. 

वहीं श्रीदेवी ने साल 1997 में आई फिल्म 'जुदाई' के बाद बॉलीवुड से लंबा ब्रेक लिया था. इसके अलावा इस दौरान उन्हें आदित्य चोपड़ा की फिल्म 'मोहब्बतें' में उन्हें अमिताभ बच्चन के अपोजिट रोल ऑफर किया गया था. लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया.   

श्रीदेवी को साल 2003 में र‍िलीज हुई अमिताभ बच्‍चन की फिल्म 'बागबान' में भी रोल ऑफर किया गया था. उन्होंने इसे भी ठुकरा दिया. फिल्म 'बेटा' भी माधुरी से पहले श्रीदेवी को ऑफर हुई थी. पर उन्होंने ये कहकर मना कर दिया कि वह अनिल कपूर के साथ कई फिल्में कर चुकी है. 

सुपरहिट होने के बाद श्रीदेवी को मिला थे हॉलीवुड से ऑफर, इस कारण किया इंकार

श्रीदेवी के जन्मदिन पर भावुक हुईं बेटी जाह्नवी, पोस्ट कर किया याद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -