एक बार फिर दिखेगा 'श्रीदेवी' का नागिन अवतार
एक बार फिर दिखेगा 'श्रीदेवी' का नागिन अवतार
Share:

अगर छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर शो की बात की जाए तो हर कोई एकता कपूर के शो 'नागिन' की ही बात करेगा. बीते सालों से टीवी की दुनिया में सिर्फ नागिनों का ही बोलबाला रहा है. न सिर्फ शो की कहानी दिलचस्प रहती है बल्कि यह शो टीआरपी लिस्ट में भी सबसे पहले पायदान पर अपनी कुंडली जमाये हुए बैठा रहता है. पिछले दो तीन सालों से नागिन ने दर्शकों के बीच अपनी एक अलग छाप छोड़ी.

नागिन की इतनी हॉट तस्वीरें देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे

इसके बाद एकता कपूर ने नागिन 2 लाने का फैसला किया और ये शो में दर्शको के बीच काफी पॉपुलर हुआ. इसके बाद एकता कपूर इस शो का तीसरा सीजन भी लेकर आई और इस शो ने बहुत ही कम समय में दर्शको के बीच अपनी एक ख़ास पहचान बना ली. अब ऐसे में एक और ऐसी खबर आई है जिससे आप चौंक भी सकते हैं और खुश भी हो सकते हैं.

तेजी से वायरल हो रहा है 'विष नागिन' का डांस वीडियो

दरअसल हाल ही में खबर आई है कि अब एकता कपूर जल्द ही 'नागिन 4' लेकर आ रही हैं. जी हाँ नागिन 4 की स्टारकास्ट भी तय कर ली गई हालांकि अभी तक किसी के नाम की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. गौरतलब है कि नागिन 3 की कहानी बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'जानी दुश्मन' पर आधारित हैं.

बिग बॉस में होगी नागिन के पति की एंट्री

नागिन 4 की कहानी को लेकर कहा जा रहा है कि इस शो की कहानी श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्म 'नगीना' पर आधारित होगी. सूत्रों के मुताबिक एकता का कहना हैं कि नागिन 4 के जरिये वह श्रीदेवी के नागिन अवतार को ज़िंदा रखना चाहती हैं वह एक बार फिर से उनके से रूप को दर्शकों तक पहुंचना चाहती हैं.

'बेला' ने शेयर की अपनी दिलकश तस्वीरें

गौरतलब है कि खूबसूरत एक्ट्रेस श्रीदेवी की हुई अचानक मौत से हर कोई हैरान है. खबरों की माने तो नागिन 4 का प्रसारण टीवी चैनल दंगल पर किया जायेगा. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि नागिन 3 इन दिनों दर्शकों के बीच पॉपुलर हो चुका है और शो की कहानी सभी को पसंद आ रही है. शो में मुख्य किरदार में पॉपुलर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना, सुरभि ज्योति, अनीता हंसनंदानी नजर आ रही हैं.

चटपटी खबरें..

Kasauti Zindagi Ki 2 : 'प्रेरणा' के बाद 'अनुराग बासु' की बहन का लुक हुआ रिवील

इस खास वजह से अपना जन्मदिन सेलिब्रेट नहीं करेंगे नमिश तनेजा

ये टीवी एक्ट्रेस बनी छोटे पर्दे की 'कैटरीना कैफ'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -