श्रीदेवी-नवाजुद्दीन की 'मॉम' का Trailer हुआ रिलीज
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत व दिलकश अदाकारा श्रीदेवी की फ़िल्म 'मॉम' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जी हाँ बता दे की इस फिल्म में हमे श्रीदेवी के संग संग सिरफिरे अभिनेता नवाज़उ्द्दीन सिद्दीक़ी का भी एक बेहद दिलचस्प और अहम् रोल देखने को मिलने वाला है. तथा नवाजुद्दीन भी पूर्व में श्रीदेवी के बारे में यह कह चुके है की उन्हें कब से श्रीदेवी के साथ में काम करने  की इच्छा थी जो के कब के अब पूरी हो गई है.

बता दे की पूर्व में फिल्म की एक तस्वीर को देखकर इस बात का अंदाज़ा ही नहीं लगाया जा सकता की ये नवाजुद्दीन है. इस फिल्म से जुड़ने की वजह का खुलासा करते हुए नवाज़ ने कहा कि जब इस फ़िल्म में काम करने के लिए मुझे एप्रोच किया गया था, तो मैं उस फिल्म के लिए इंकार नहीं कर सका, क्योंकि मुझे श्रीदेवी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने का मौक़ा मिल रहा था.

फिल्म के ट्रेलर में हमे श्रीदेवी व नवाजुद्दीन के साथ साथ अक्षय खन्ना की भी झलक दिखाई दे रही है. बता दे कि, फिल्म मॉम में श्रीदवी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ में अक्षय खन्ना भी हमे अपने अहम रोल में नजर आने वाले है तथा अभी हाल ही में अक्षय खन्ना के बारे में श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने भी दिल खोलकर प्रशंसा कि, बोनी कपूर गारंटी दे रहे हैं कि एेसा काम अक्षय ने पहले कभी नहीं किया. बता दे कि यह फिल्म आने वाले 7 जून को हिंदी के साथ में तमिल और तेलुगु भाषाओ में रिलीज़ हो रही है. 

पीएम मोदी संग प्रियंका की छोटी फ्रॉक पर अमिताभ ने कहा 'मै ना बोलूंगा मुंह ना खोलूंगा...'

तो बिग बी ही होंगे KBC 9 के होस्ट

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -