Video : क्या सच में हुआ है श्रीदेवी का पुर्नजन्म
Video : क्या सच में हुआ है श्रीदेवी का पुर्नजन्म
Share:

श्रीदेवी के निधन से बॉलीवुड में सन्नाटा हो गया है. बॉलीवुड में हर तरफ ही ख़ामोशी और श्रीदेवी के घर पर सेलेब्स के आने जाने का सिलसिला अब भी जारी है. 24 फरवरी को दुबई में भांजे मोहित मारवाह की शादी में श्रीदेवी ने अपनी आखिर साँस ली. इस खबर से किसी को यकीन नहीं हो रहा है और हर आँख नम थी. निधन के बाद उनके शव को भारत लाया गया जहाँ पर 28 फरवरी को उनका अंतिम संस्कार किया गया.

इसी के बिच एक खबर तेज़ी से वायरल हो रही थी कि अंतिम संस्कार के बाद श्रीदेवी ने फिर से जन्म लिया है. जी हाँ, ये बात कितनी सच है और कितनी गलत है इस बात की अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है. लेकिन एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमे एक छोटी सी बच्ची को आप देख सकते हैं. बच्ची खूबसूरत आँखों को श्रीदेवी की आँखों से जोड़ा जा रहा है. इतना ही नहीं ये भी कहा जा रहा है ये बच्ची श्रीदेवी का ही रूप है जो इतनी सुंदर और खुबसूरत है.

इसकी आँखें और आँखों के इशारे श्रीदेवी से काफी मिलते जुलते हैं जिसके कारण ये काफी चर्चा में है. अब इसके आगे क्या सच्चाई है ये कोई भी नहीं जनता. सोशल मीडिया पर इस बच्ची को काफी पसंद किया जा रहा है और काफी क्यूट भी लग रही है जिसे यूज़र्स भी श्रीदेवी मान बैठे हैं.

Oscar 2018 : श्रीदेवी और शशि कपूर को श्रद्धांजलि देकर किया याद

पति के साथ अनुष्का पहुंची श्रीदेवी के घर, दी श्रद्धांजलि

बहनों को ट्रोल करने वालों को कुछ इस तरह लताड़ा अंशुला कपूर ने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -