माँ के बिना कैसा रहेगा जाह्नवी और ख़ुशी के लिए इस बार का गणेशोत्सव

माँ के बिना कैसा रहेगा जाह्नवी और ख़ुशी के लिए इस बार का गणेशोत्सव

गणेश चतुर्थी आने वाली है हर जगह इसकी तैयारी चल रही. ये त्यौहार हर किसी के लिए खास होता है और सभी अपने घर में गणेश प्रतिमा घर लाते हैं और उनकी पूजा करते हैं. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस दिन को बेहद ही उल्लास के साथ मनाते हैं और बड़े-बड़े पांडाल सजते हैं जहां पर सभी लोग एक साथ आ कर गणेश स्थापना करते हैं और पूजा करते हैं. लेकिन यहां बात करें श्रीदेवी के परिवार की तो क्या इस बार भी कपूर परिवार की गणेश चतुर्थी हर बार की तरह ही रहेगी. 

दरअसल, श्रीदेवी के जाने से सब कुछ बदल तो गया है और त्यौहार में भी बदलाव आएंगे. लेकिन हो सकता है जैसा हर बार वो त्योहारों को मनाया जाता हो वैसा ना मनाया जाए. हालाँकि बोनी कपूर के साथ उनका पूरा परिवार है जिनके साथ मिलकर वो इस पर्व को मना सकते हैं. बीते साल कपूर परिवार अनिल कपूर के घर गया जहां सभी ने मिलकर इस पर्व को मनाया. हर ख़ुशी और गम के मौके पर अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर जाह्नवी और ख़ुशी के सह खड़े रहते हैं वैसे ही इस बार भी होंगे, लेकिन दोनों ही अपनी माँ श्रीदेवी को मिस भी करेंगे.  

श्रीदेवी ने बीते साल सभी को अपने ट्विटर पर गणेश चतुर्थी की बधाई दी थी जिसे आप यहां देख सकते हैं. लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा. श्रीदेवी के जाने से सभी को बड़ा आघात पहुंचा है. हो सकता है कपूर परिवार इस बार भी अनिल कपूर के घर जाएं और वहां पर गणेश चतुर्थी की पूजा साथ में करें. अब देखा जायेगा कैसा रहता है इनका ये गणेशोत्सव.

बॉलीवुड अपडेट्स..

टॉपलेस फोटोशूट करवाने के बाद मशहूर हुई थी ये हॉट एक्ट्रेस

सनी लियोनी ने शेयर की होश उड़ा देने वाली तस्वीरें, देखकर हर कोई हुआ हैरान

'लव सेक्स और धोखा' के बाद फिर साथ दिखाई देगी ये जोड़ी

 

?