जाह्नवी की ये फोटो देख याद आ जाएँगी श्रीदेवी
जाह्नवी की ये फोटो देख याद आ जाएँगी श्रीदेवी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हूबहू अपनी माँ की तरह दिखाई देती हैं और उनके ही नक्शेकदम पर चल रही हैं. हाल ही में उनकी डेब्यू फिल्म रिलीज़ 'धड़क' हुई है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है और बॉक्सऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला है. इतना ही नहीं धड़क के कुछ सीन की तुलना उनकी माँ श्रीदेवी के लुक  से भी की गई है जिसमें वो श्रीदेवी की तरह ही दिखाई दे रही थी. इसके बाद हाल ही में उनका एक और लुक सामने आया है जिसमें वो अपनी मॉम की तरह ही दिख रही हैं.

इस अदाकारा ने अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर मचाया तहलका

श्रीदेवी के अचानक निधन के बाद जाह्नवी कपूर अकेली हो गई थी लेकिन उन्होंने खुद को बड़ी ही हिम्मत से संभाला है. हाल ही में जाह्नवी की जो फोटो आई है उसमें वो अपने माँ श्रीदेवी की कॉपी लग रही हैं. आप देख सकते हैं जाह्नवी ने सफ़ेद रंग का सूट पहना हुआ है और उस पर एक गुलाबी रंग का दुपट्टा डाला हुआ है. इसमें वो काफी सुंदर और सोबर लग रही हैं. इसमें खास बात ये है कि यही दुपट्टा श्रीदेवी ने भी पहना था और दोनों की ही तस्वीर को आप यहां देख सकते हैं. इस फोटो में दोनों का ही लुक एक जैसा लग रहा है और जाह्नवी को तो श्रीदेवी की परछाई कहा ही जाता है. 

बॉलीवुड के इस स्टारकिड के साथ नजदीकियां बढ़ा रही हैं मानुषी

फिल्मों की बात करें तो जाह्नवी कपूर धड़क के बाद अब 'तख़्त' में नज़र आने वाली हैं जिसमें कई सारे सितारे एक साथ नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, विकी कौशल, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर शामिल हैं. बताया जा रहा है फिल्म 2020 में रिलीज़ की जाएगी जो मुग़ल युग की कहानी होगी. ये फिल्म जाह्नवी की दूसरी बॉलीवुड फिल्म होगी.

बॉलीवुड अपडेट्स..

Video : रोड़ पर नाचती दिखीं दंगल गर्ल्स, ऐसे कर रही तमाशा

सनी को शोरूम के अंदर कर मालिक ने बंद किया शटर और फिर..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -