आप हमेशा मेरा पहला प्यार रहेंगी.....

बता दे कि बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने पूर्व में अपनी और से किये गए एक खुलासे के तहत कहा था कि   शाहरुख़ खान और आलिया भटट स्टारर फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी से शुरू हो जायेगी. फिल्म का निर्देशन गौरी शिंदे कर रही है. करण जौहर फिल्म के सह निर्माता है.यह फिल्म अभी निर्माणाधीन प्रक्रिया में है.तथा अब फ़िल्मकार गौरी शिंदे का कहना है कि अभिनेत्री श्रीदेवी की वजह से वह अपनी दूसरी फिल्म बना पाई हैं।

गौरी ने वर्ष 2012 की फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ के जरिए शानदार तरीके से फिल्म निर्देशन में अपना पहला कदम रखा था। इस फिल्म में उन्होंने श्रीदेवी को मुख्य भूमिका में लिया था। गौरी ने हाल ही में अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग पूरी की है। अपनी इस चर्चा के दौरान गौरी ने कहा कि श्रीदेवी ने ही उन्हें खुद पर यकीन करना सिखाया। गौरी ने ट्वीट किया, ‘आप हमेशा मेरा पहला प्यार रहेंगी। मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है श्रीदेवी बोनी कपूर।

आपने मुझे खुद में यकीन कराया और आपकी वजह से ही मैंने अपनी दूसरी फिल्म बनाई। शुक्रिया।’ ऐसे में खूबसूरत अभिनेत्री श्रीदेवी ने भी गोरी के लिए लिखा, ‘बहुत-बहुत शुक्रिया गौरी कि आपने मुझे मेरे बारे में एक बार फिर अच्छा महसूस कराया। मुझे यकीन है कि आपकी दूसरी फिल्म पहली से अच्छी होगी । 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -