अब चीन में रिलीज़ होगी श्रीदेवी की Mom, डेट आई सामने

बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी दिवंगत श्रीदेवी की आखिरी फिल्म 'मॉम' थी, जिसने काफी धमाल मचाया था. फिल्म को काफी पसंद किया गया था और श्रीदेवी के कमबैक से सभी खुश भी थे. अब इस बारे में एक और खबर आई है कि इस फिल्म को चीन में भी रिलीज़ किया जायेगा. तो आइये आपको बता देते है कब होगी ये रिलीज़.

पहले बता दें फिल्म में श्रीदेवी, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना मुख्य किरदार में नज़र आये थे. फिल्म ने बॉलीवुड में काफी धमाल मचाया था और अब उम्मीद जताई जा रही है कि चीन में भी कमाल का काम करेगी. इसी का एक पोस्टर भी सामने आया है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. इस पोस्टर में सिर्फ श्रीदेवी ही नज़र आ रही है. बता दें, फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने इसकी जानकारी दी है और बताया है कि फिल्म 22 मार्च को रिलीज़ की जाएगी. इसी के साथ देखिये इस फिल्म का पोस्टर. 

बता दे कि, फिल्म मॉम में श्रीदवी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ में अक्षय खन्ना भी हमे अपने अहम रोल में नजर आने वाले है. 2017 में इंडियन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई ये फिल्म माँ और बेटी पर आधारित है जो बहुत ही संवेदनशील कहानी है.  तो अब कुछ ही समय बाद इस फिल्म का कमाल चीन में भी देखने को मिलेगा. 

Modi Biopic : फिल्म में जुड़े दो नए कलाकार, ये एक्टर होंगे पीएम के पिता

अंबानी परिवार की होने वाली बहु को सबके सामने किस करने लगे रणबीर, वीडियो वायरल

पाकिस्तान पर हमले के बाद KRK ने कर दिया ऐसा ट्वीट, लोगों ने कहा- तेरे घर बम ग‍िरा क्या?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -