सुप्रीम कोर्ट में सुलझी श्रीदेवी की मौत की गुत्थी, फिल्म मेकर की याचिका ख़ारिज
सुप्रीम कोर्ट में सुलझी श्रीदेवी की मौत की गुत्थी, फिल्म मेकर की याचिका ख़ारिज
Share:

बॉलीवुड की अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत की गुत्थी जहां एक ओर उलझती जा रही हैं, वही दूसरों ओर उनके पति बोनी कपूर की तकलीफें और परेशानियां बढ़ती ही जा रही हैं. फिल्म मेकर सुनील सिंह ने इस मामले को सुप्रीम कोर्ट में दोबारा उठाया था, जिसपर आज सुनवाई होनी थी. कोर्ट अपना फैसला सुना चुकी है और इसी कड़ी में कोर्ट ने फिल्म मेकर की याचिका को ख़ारिज कर दिया है.

आपको बता दें कि सुनील ने इससे पहले हाई कोर्ट में इस केस को लेकर सुनवाई के लिए अपील की थी. लेकिन हाई कोर्ट से भी उनकी इस अर्ज़ी को नामंजूर कर दिया गया था, जिसके कारण वह इसे सुप्रीम कोर्ट तक लेकर आए. सुप्रीम कोर्ट ने आज इस मामले की सुनवाई की और उनकी याचिका को ख़ारिज कर दिया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ सुनील ने बताया कि जिस समय श्रीदेवी की मौत हुई, उस समय वे वही थे. सुनील ने बताया कि होटल स्टाफ और बाकी कर्मचारियों के द्वारा दिए गए बयानों और परिवार के लोगों द्वारा दिए गए बयानों और करीबी लोगों द्वारा बताए गए घटनाक्रम में काफी असमानताएं हैं. इसी बात को मद्दे नज़र रखते हुए सुनील सिंह ने मामले की सुनवाई की अपील की थी. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मिलिंद सोमन और अंकिता कोनवार की प्यार भरी सेल्फी

मीका के इस जवाब से खुश हुए सलमान

तो क्या रेस-3 ने कॉपी किया है 'एवेंजर्स' का स्टाइल? मिलता-जुलता है दोनों का पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -