दुनिया को अलविदा कहकर करोड़ो लोगों को सदमे में पहुंचा गई थी 'चांदनी'

बॉलीवुड में अपनी अमिट छाप छोड़ गई चांदनी उर्फ़ श्रीदेवी ने आज ही के दिन साल 2018 में इस दुनिया को अलविदा कहा था. आपको बता दें श्रीदेवी की अकस्मात् मौत से हर कोई सदमे में पहुँच गया था. श्रीदेवी भले ही अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन फिर भी वह हम सभी के दिलों पर राज कर रहीं हैं. श्रीदेवी ने अपने करियर में खुब सफलता हासिल की है उन्होंने उन्होंने अपनी खास पहचान बनाई है. श्रीदेवी पहली ऐसी एक्ट्रेस थी जिन्हे फीमेल सुपरस्टार का नाम दिया गया था.

श्रीदेवी ने अपना नाम बॉलीवुड की सबसे मशहूर अदाकारों में शामिल किया है. श्रीदेवी ने अपने करियर की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में की थी और उसके बाद वह पॉपुलर होती गईं. श्रीदेवी को आप सभी ने केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि तमिल, तेलगु और मलयालम फिल्मों में भी देखा होगा. श्रीदेवी ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया और उन्होंने अपने समय के सभी दिग्गज अभिनेताओं के साथ भी काम किया. श्रीदेवी की जोड़ी को सब्दसे ज्यादा अनिल कपूर, अमिताभ बच्चन और जीतेन्द्र के साथ पसंद किया जाता था.

श्रीदेवी ने तमिल फिल्मों से करियर की शुरुआत की और उसके बाद वह हिंदी फिल्मों में आईं. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों को सुपरहिट बनाया था तो वहीं कई फिल्मों को ठुकरा भी दिया था. उन्होंने कामयाब, होशियार, खुदगर्ज, विजय, अभिमन्यु, अजूबा, लेकिन, बेटा, डर, आइना, बाजीगर, मोहरा, अंजाम, दिल तो पागल है, युगपुरुष, करोबार, यादें, शक्ति : द पावर, बागबान जैसी फिल्मों को करने से इंकार कर दिया था. वही उनकी पर्सनल लाइफ की बात करे तो श्रीदेवी ने अपने से 8 साल बड़े बोनी कपूर से शादी की थी.

पत्नी बिपाशा संग करण ने सेलिब्रेट किया बर्थडे बैश, किया रोमांटिक KISS

'ब्रह्मास्त्र' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहा WWE का ये मशहूर रेसलर

प्रेगनेंसी के दौरान सुरवीन चावला ने कराया फोटोशूट, बेबी बंप के साथ दिए हॉट पोज़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -