श्रीदेवी की मौत के बाद खुला था यह भयानक राज, जवान दिखने के लिए ये सब करती थी अदाकारा
श्रीदेवी की मौत के बाद खुला था यह भयानक राज, जवान दिखने के लिए ये सब करती थी अदाकारा
Share:

बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी (Sridevi) की आज चौथी डेथ एनिवर्सरी है। आप सभी को बता दें कि 54 की उम्र में श्रीदेवी की मौत 24 फरवरी, 2018 को दुबई की एक होटल के बाथटब में डूबने से हुई थी। ऐसे में आज हम आपको उनके उस राज के बारे में बताने जा रहे हैं जो बहुत कम लोग जानते है। जी दरअसल श्रीदेवी जवान दिखने के लिए अक्सर सर्जरी करवाती रहती थी। सामने आने वाली खबरों की मानें तो उन्होंने करीब 29 प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी। जी हाँ और एक सर्जरी तो उन्होंने मौत के कुछ समय पहले ही करवाई थी। जी दरअसल एक सीनियर जर्नलिस्ट ने बताया था कि जब वे श्रीदेवी से 7 साल पहले मिली तो उनकी ब्यूटी को देखकर दंग रह गई थी।

जी दरअसल इतनी उम्र में भी उनका वेट काफी कम था और चेहरे पर एक भी झुर्रियां नहीं थी। हालाँकि इन सब की वजह थी कॉस्मेटिक सर्जरी। कहा जाता है श्रीदेवी अपनी ब्यूटी को लेकर बेहद कॉन्सियस थी। केवल यही नहीं बल्कि श्रीदेवी ब्यूटीनेस को बरकरार रखने के लिए काफी ट्रीटमेंट लेती थीं। इसी के साथ सामने आने वाली खबरों की मानें तो उन्होंने अपनी दोनों बेटी जाह्नवी और खुशी की भी सर्जरी करवाई थी। कुछ रिपोर्ट्स को मानें तो श्रीदेवी ट्रीटमेंट के लिए अक्सर अमेरिका के साउथ कैरोलिना जाती थी और उनकी एक सर्जरी में गड़बड़ी हो गई थी, जिसकी वजह से उनके लिप्स का शेप बिगड़ गया था। आप सभी को बता दें कि सर्जरी बिगड़ जाने की वजह से साउथ कैरोलिना के उनके डॉक्टर ने उन्हें कई डायट पिल्स लेने की सलाह दी थी। वह कई एंटी एजिंग दवाइयां भी लेती थीं।

सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो वे डायट पिल्स खाती थी इसलिए खाना कम खाती थी। केवल यही नहीं बल्कि श्रीदेवी ने लेजर स्किन सर्जरी, सिलिकोन ब्रेस्ट करेक्शन, बोटोक्स एंड ऑक्सी पील, फेस लिफ्ट अप्स, बॉडी टकिंग करवाई थी। इसी के साथ ही उन्होंने टमी के एक्स्ट्रा फैट को कम करवाने के लिए ट्रीटमेंट करवाया था।

श्रीदेवी के निधन के बाद किसी फैन ने मुंडवाया था सिर तो किसी ने छोड़ दिया था खाना-पीना

श्रीदेवी की यादों में जी रहे बोनी कपूर

आसमान में गुम हो गई चांदनी, आज तक नहीं सुलझ पाया मौत का रहस्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -