चर्चा में है ख़ुशी कपूर का टैटू, माँ श्रीदेवी से है खास कनेक्शन
चर्चा में है ख़ुशी कपूर का टैटू, माँ श्रीदेवी से है खास कनेक्शन
Share:

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी ने इस साल फरवरी में दुनिया को अलविदा कह दिया था. श्रीदेवी के जाने के बाद से ही उनकी दोनों बेटियां लाइम लाइट में आ गई थी. बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने तो बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया लेकिन साथ ही साथ श्रीदेवी की छोटी की बेटी खुशी कपूर भी अक्सर ही अपने फैशन सेंस और स्टाइलिश लुक के कारण सुर्खियों में रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी उनके फैन फॉलोइंग किसी से छिपी नहीं है. हाल ही में खुशी कपूर की एक तस्वीर सामने आई है जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं.

इस तस्वीर में ख़ुशी की खूबसूरती तो नजर आ ही रही है और साथ ही उनके टैटू की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है. जी हाँ.... ऐसा सुनने में आया है कि ख़ुशी का यह टैटू उनकी मां श्रीदेवी, पापा बोनी और बहन जाह्नवी कपूर से सम्बंधित है. ख़ुशी ने ये लुक ईशा अंबानी की शादी के लिए केरी किया था और इस दौरान उन्होंने मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था. लेकिन इस लहंगे में सबसे ज्यादा खुशी अपना टैटू भी फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दीं.

आपको बता दें ख़ुशी ने ये टैटू अपने बर्थडे के दिन फैमिली वालों के लिए बनवाया है जो कि रोमन में लिखा गया है. सूत्रों की माने तो उनका टैटू खुशी की बर्थडेट से शुरू होता है यानी कि 5 नवबंर, जिसे रोमन लेटर में 'V' लिखा गया है. इसके बाद 'VI' लिखा है जो कि जाहन्वी की बर्थडेट (6 मार्च) है फिर आगे उनकी माँ श्रीदेवी की बर्थडेट 'XIII' (13 अगस्त) और लास्ट में बोनी कपूर की बर्थडेट 'XI' (11 नवंबर) लिखा गया है. यानी कुल मिलाकर ख़ुशी का ये टैटू बहुत खास है.

राखी ने कहा बॉलीवुड सेलेब्स को अंबानी का नौकर, ला रही हैं 'कॉफी विथ राखी' शो

इस चीज़ को देखते ही बेकाबू हुए तैमूर, करीना का हुआ बुरा हाल

प्रियंका के बाद अब बहन परिणीति बनने जा रही हैं इनकी दुल्हन!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -