मिस्ट्री ब्वॉय संग नजर आई श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी

किंग खान शाहरुख खान व आलिया भट्ट के अभिनय से सजी फिल्म 'डियर जिंदगी' रिलीज के लिए तैयार है व अभी हाल ही में फिल्म का एक सॉन्ग भी रिलीज हुआ है व अब पता चला है कि, कल मुंबई में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें बोनी कपूर अपनी पत्नी श्रीदेवी और बेटियों के साथ पहुंचे. इसके अलावा दीया मिर्जा, बोमन ईऱानी सहित कई और सितारे दिखे. आपको बता दे कि किंग खान व आलिया भट्ट के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'डियर जिंदगी' की स्पेशल स्क्रीनिंग में हमे अनगिनत बॉलीवुड के टिमटिमाते हुए सितारे नजर आए.

मुंबई में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें बोनी कपूर अपनी पत्नी श्रीदेवी और बेटियों के साथ पहुंचे. इसके अलावा दीया मिर्जा, बोमन ईऱानी सहित कई और सितारे दिखे. ऐसे में सभी के बीच में सुर्खियों में नजर आई श्रीदेवी की बेटी जहान्वी व ख़ुशी, आपको बता दे कि, इस पार्टी में श्रीदेवी बेटी जाह्नवी और हसबैंड बोनी कपूर के साथ पहुंचीं.

इस दौरान जाह्नवी के बगल में एक शख्स बैठा दिखा, जिसे मीडिया में जाह्नवी का ब्वॉयफ्रेंड भी बताया जा रहा है. हालांकि ये मिस्ट्री ब्वॉय कौन है इस बारे में अभी साफतौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता.    

अब राजधानी में भी 'मैडम तुषाद संग्रहालय'  

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -