देखिये श्रीदेवी की बेटियों का ग्लैमरस लुक
देखिये श्रीदेवी की बेटियों का ग्लैमरस लुक
Share:

बॉलीवुड की हवा हवाई गर्ल के नाम से मशहूर हुई अभिनेत्री श्रीदेवी जो की देखा जाए तो हमे बॉलीवुड की अनगिनत सफतलम फिल्मो में हमे नजर आ चुकी है. आज भी श्रीदेवी की फिल्मो में न आने की कमी दर्शको को काफी खलती है. श्रीदेवी ने बोनी कपूर से शादी की है व उनके दो बच्चे है. दोनों ही लडकिया है. जो की देखा जाए तो अब काफी बढ़ी हो गई है तथा ऐसी चर्चा है की यह दोनों जल्द ही बॉलीवुड में भी अपनी माँ की ही तरह धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी जो की हमे पूर्व मेंभी नजर आ चुकी है व श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी भी खूबसूरती में कोई कम नही है. अभी इस कपूर फैमेली को हमने एक बार फिर से मुम्बई एयरपोर्ट पर देखा है. इस दौरान श्रीदेवी व बोनी अपनी दोनों ही बेटियो के साथ में हमे नजर आए. बता दे की इसमें हमे श्रीदेवी की बेटी ख़ुशी भी जहां हमे व्हाइट टॉप और जींस पहने नजर आईं. तो इस दौरान अभिनेत्री श्रीदेवी भी हमे पिंक ड्रेस में नजर आई है.

चर्चा तो यह भी है कि बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार रही अभिनेत्री श्री देवी की बेटी जल्द ही फिल्मो में अपना डेब्यू करने जा रही है. ऐसे में यह जरुरी हो जाता है कि उनके अपोजिट अभिनेता कौन होगा. तो हम आपके लिए लाये है श्री देवी की बेटी जाह्नवी के डेब्यू की पूरी खबर. दरअसल खबरे है कि जाह्नवी धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म शिद्दत से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -