श्रीदेवी बंगलो दूसरा दमदार टीजर हुआ रिलीज, दिखा प्रिया प्रकाश का रोमांस
श्रीदेवी बंगलो दूसरा दमदार टीजर हुआ रिलीज, दिखा प्रिया प्रकाश का रोमांस
Share:

'विंक गर्ल' के नाम से मशहूर प्रिया प्रकाश वारियर जल्द ही फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' में नजर आने वाली हैं. बता दें पिछले काफी समय से प्रिया प्रकाश इस फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में इस फिल्म का दूसरा टीजर रिलीज हो गया है. इस बार प्रिया प्रकाश प्रियांशु चटर्जी के साथ रोमांस करती नजर आ रही है. फिल्म के इस 1 मिनट 18 सेकेंड के वीडियो में प्रिया प्रकाश कहती है कि- 'तुम्हे पता है कितने लोगों ने मुझे प्रपोज किया है? पर उनमें से किसी में भी वो बात नहीं, बस तुम्हारी आखों में मुझे वो प्यार दिखता है.'

हालांकि फिल्म के इस टीजर को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. आपको बता दें यह फिल्म विवादों के घेरे में रह चुकी हैं. इस फिल्म में प्रिया प्रकाश के फैन उनकी एक्टिंग को पहले से बेहतर बता रहे हैं. आपको बता दें कि प्रिया की यह फिल्म टीजर रिलीज के साथ ही विवादों में घिरी हुई हैं. जब से इस फिल्म का फर्स्ट टीजर सामने आया है तब से फिल्म विवादों में है. प्रिया प्रकाश की इस फिल्म के फर्स्ट लुक में बाथटब का एक सीन दिखाया गया है जिसे दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की डेथ से जोड़ा जा रहा है.

इसके बाद श्रीदेवी के पति, प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने फिल्मकारों मेकर्स को लीगल नोटिस भी भेजा है. इसके बाद फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत मैमबुली ने कहा था कि, 'हमें बोनी कपूर की तरफ से एक कानूनी नोटिस भेजा गया. मैंने बोनी कपूर को बताया था कि हमारी फिल्म एक सस्पेंस थ्र‍िलर है. इसमें एक्ट्रेस का नाम जरूर श्रीदेवी है. ये नाम काफी कॉमन है.' आप भी देखिए प्रिया प्रकाश की फिल्म का टीज़र.

 

जैसे ही सुष्मिता को मिला चांस किया बॉयफ्रेंड संग रोमांस, कहा- I LOVE U...

सलमान खान ने गाया 'नोटबुक' का सॉन्ग, लोग ऐसे उड़ा रहे मजाक

बर्थडे पर रणबीर ने आलिया को दिया इतना बड़ा और रोमांटिक गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -