प्रिया प्रकाश की 'श्रीदेवी बंगलो' पर भड़के बोनी कपूर, पुलिस तक पहुंची बात
प्रिया प्रकाश की 'श्रीदेवी बंगलो' पर भड़के बोनी कपूर, पुलिस तक पहुंची बात
Share:

प्रिया प्रकाश ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बाद अब बॉलीवुड की दुनिया में कदम रख दिया है. कुछ ही सेकण्ड्स के वीडियो से वो इतनी मशहूर हो गई कि उसे कई फिल्मों के ऑफर मिलने लगे. हाल ही में उनकी डेब्यू फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' का ट्रेलर रिलीज किया गया. ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फिल्म के नाम और ट्रेलर को देख दर्शकों को ऐसा लगा कि ये श्रीदेवी की जिंदगी पर आधारित है. अब ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा कि फिल्म आखिर किस पर आधारित है. 

लेकिन बता दें, फिल्म में कहीं भी श्रीदेवी को क्रेडिट नहीं दिया गया. साथ ही फिल्म में एक सीन ऐसा है जिसमें एक्ट्रेस की लाश बाथटब में मिलती है। इससे लोगों को लग रहा है कि ये फिल्म श्रीदेवी पर आधारित है. ट्रेलर रिलीज के बाद ये फिल्म विवादों में फंस गई है. इसे लीगल नोटिस भी भेजा गया है और ये किसी और ने नहीं बल्कि श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत मंबुली को लीगल नोटिस भेजा है. इस बात की जानकारी खुद फिल्म के निर्देशक ने दी है. 

उन्होंन कहा, 'हमें पिछले हफ्ते बोनी कपूर की ओर से लीगल नोटिस भेजा गया है और इसे देख लेंगे. मैं बता दूं कि मेरी फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है. मैंने बोनी कपूर को बताया भी कि श्रीदेवी एक कॉमन नाम है. फिल्म में प्रिया भी एक एक्ट्रेस का रोल प्ले कर रही हैं. हम देख लेंगे.' बता दें कि फिल्म के निर्देशक ही नहीं प्रिया ने इस बात से साफ इंकार किया कि ये फिल्म श्रीदेवी पर बनी है. यानि उनके अनुसार ये फिल्म श्रीदेवी पर नहीं है. 

प्रिया के पिता ने लीगल नोटिस के बारे में बात करने से मना कर दिया. उन्होंने कहा, 'ये डायरेक्टर और प्रोड्यूसर का मामला है.' ये बात तो साफ है कि प्रिया प्रकाश की डेब्यू फिल्म ही रिलीज से पहले विवादों में आ गई है.

प्रिया प्रकाश ने श्रीदेवी के जीवन पर बनी फिल्म से किया बॉलीवुड डेब्यू, टीज़र रिलीज़

जाह्नवी के अफेयर के बारे में सुनकर ऐसा था श्रीदेवी और बोनी का रिऐक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -