दोपहर 3:30 बजे तक दुबई से मुंबई भेजा जाएगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर
दोपहर 3:30 बजे तक दुबई से मुंबई भेजा जाएगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर
Share:

बॉलीवुड की चांदनी 'श्रीदेवी' ने रविवार सुबह सभी को अलविदा कह दिया. दुबई में श्रीदेवी ने शनिवार रात को आखिरी सांस ली. रविवार को श्रीदेवी के शरीर का पोस्टमार्टम हो गया था. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट्स और कुछ औपचारिकताओं की वजह उनक पार्थिव शरीर को मुंबई नहीं लाया जा सका है. आज दुबई से मुंबई उनका शव लाया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो श्रीदेवी का शव आज दोपहर 2 बजे तक मुंबई लाया जाएगा.

दरअसल दुबई और मुंबई के समय में 30 मिनट का अंतर होता है इसलिए ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि दोपहर में लगभग 3:30 तक उनकी डेड बॉडी को दुबई से मुंबई भेजा जाएगा. बता दे श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को अम्बानी के प्राइवेट जेट से मुंबई लाया जाएगा. वर्सोवा में श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को आखिरी दर्शन के लिए रखेंगे. जहां अभी से फैंस का ताँता लगा हुआ है. फिर मुंबई के जुहू में पवन हंस श्मशान में उनका अंतिम संस्कार होगा.

आपको बता दे श्रीदेवी को अलविदा कहने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स भी अनिल कपूर के घर पहुंच चुके है. रेखा, अर्जुन कपूर,अरुणा, अनुपम खेर, करण जोहर, मनीष मल्होत्रा, रेखा और भी कई सितारे अनिल के घर श्रीदेवी को श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंच चुके है.

जाते-जाते श्रीदेवी बन गई 'Google Queen', करोड़ो लोगो ने किया सर्च

इस शख्स ने सबसे पहले जाह्नवी को दी माँ की मौत की खबर

सर्जरी को मौत की वजह बताने वालों को ऐसे लताड़ा एकता कपूर ने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -