बोनी कपूर से शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं श्रीदेवी
Share:

बॉलीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग से सभी के दिलों पर राज करने वाली श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन वह हम सभी के दिलों में आज भी जिन्दा है. श्रीदेवी का जन्म आज ही के दिन साल 1963 में हुआ था. श्रीदेवी ने बॉलीवुड कि कई फिल्मों में काम किया और उन्होंने हर फिल्म में अपना दमदार अभिनय दिखाया और सबको अपना दीवाना बना दिया.

50 की उम्र में श्रीदेवी ने ऐसा बोल्ड फोटोशूट करवाकर किया था सभी को हैरान

श्रीदेवी बॉलीवुड की एक बहुत ही खूबसूरत अदकारा मानी जाती थीं और उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फ़िल्में दी थीं जैसे - जूली, सोलवां सावन, सदमा, हिम्मतवाला, जाग उठा इंसान, अक्लमंद, इंकलाब, वतन के रखवाले, जवाब हम देंगे, औलाद, नज़राना,कर्मा, हिम्मत और मेहनत, मिस्टर इंडिया, निगाहें, जोशीले ,गैर क़ानूनी, चालबाज़, खुदा गवाह, लम्हें, हीर रांझा, चांदनी, रूप की रानी चोरों का राजा, चंद्रमुखी, चांद का टुकड़ा,गुमराह,लाडला, आर्मी, जुदाई, हल्ला बोल, इंग्लिश विंग्लिश और मॉम आदि. इन सभी फिल्मों में उनका अभिनय लाजवाब रहा. श्रीदेवी की निजी जिंदगी की बात की जाए तो उन्होंने अपनी निजी जिंदगी में बहुत दुःख सहे और वह अपने प्यार को कभी पा नहीं पाइन. आपको पता हो कि श्रीदेवी का पहला प्यार मिथुन चक्रवर्ती थे लकिन दोनों की शादी नहीं हो पाई. श्रीदेवी ने खुद से 8 साल बड़े बोनी कपूर से शादी की. दोनों की शादी ने श्रीदेवी के फैंस को हैरानी में डाल दिया क्योंकि उसके पहले श्रीदेवी के अफेयर के चर्चे मिथुन के साथ रहे थे.

श्रीदेवी के जन्मदिन पर होने वाला है कुछ खास

आप सभी को बता दें कि वह शादी के पहले प्रेग्नेंट हो गईं थीं इसी वजह से उन्होंने किसी को बिना बताए ही बोनी कपूर से शादी कर ली. जब बोनी और श्रीदेवी की शादी हुई तब श्रीदेवी 7 महीने की प्रेग्नेंट थीं और शादी के कुछ ही महीनों बाद श्रीदेवी ने जाह्नवी कपूर को जन्म दिया था.

बॉलीवुड अपडेट्स 

Video : जाह्नवी के बारे में राखी सावंत ने सरेआम कह दी ऐसी बातें

पर्दे पर लौट रहीं श्रीदेवी

जाह्नवी की एक्टिंग पर बोले ऑनस्क्रीन पिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -