आखिर क्यों श्रीदेवी ने रखा था रजनीकांत के लिए 7 दिनों का उपवास ?

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी ने रजनीकांत के बीमार होने पर 7 दिनों तक उपवास रखा था. जी हां, आपने यह सही सुना. साल 2011 में मूवी 'राणा' की शूटिंग के चलते रजनीकांत की तबियत खराब हो गई थी. कथित रूप से सुपरस्टार रजनीकांत की स्थिति बेहद ख़राब हो गई थी, जिसके पश्चात् उन्हें सिंगापुर के एक हॉस्पिटल में स्थानांतरित कर दिया गया था. श्रीदेवी उनकी करीबी मित्र थी, तथा जब उन्हें इस बात की जानकारी हुई, तो उन्होंने शिरडी के साईं बाबा से विनती की, कि वे रजनीकांत को शीघ्र ठीक कर दें. 

वही इसके लिए उन्होंने सात दिन तक उपवास भी रखा. वह कथित रूप से पुणे में साईं बाबा मंदिर भी गई तथा वहां दुआ की. जो लोग नहीं जानते उनके लिए श्रीदेवी तथा रजनीकांत ने कई मूवीज में साथ काम किया, जिनमें- 'मूंदरू मुदिचू', 'जॉनी', आदि सम्मिलित हैं. 13 अगस्त को श्रीदेवी का 57 वां बर्थडे है. प्रातः से ही श्रीदेवी के प्रशंसकों ने दिवंगत एक्ट्रेस को याद करते हुए, सोशल मीडिया पर कई पोस्ट किए है. 

वही श्रीदेवी अपने अभिनय कौशल, नृत्य कौशल तथा त्रुटिहीन शैली की समझ के दौरान अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने में कभी नहीं हारी. श्रीदेवी के निधन के पश्चात् उनके परिवार में पति बोनी कपूर तथा बेटियां जान्हवी एवं ख़ुशी कपूर रह गईं है. जान्हवी एक एक्ट्रेस हैं, तथा उन्होंने ईशान खट्टर के साथ मूवी' धड़क' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. वही जान्हवी अपनी अपकमिंग मूवी दोस्ताना 2 ’के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इसी के साथ अब कई फ़िल्में सामने आ रही है.

दीपिका पादुकोण संग ऑन स्क्रीन रोमांस करने के लिए ये अभिनेता चार्ज करेंगे करोड़ों रुपये

संजय दत्त के कैंसर परिक्षण के चलते कैसे होगी पूरी KGF 2 की शूटिंग, प्रोड्यूसर ने दिया ये जवाब

सपना चौधरी के इस अंदाज़ के फैन हुए लोग, यहां देखे तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -