भाभी श्रीदेवी को याद कर अनिल कपूर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
भाभी श्रीदेवी को याद कर अनिल कपूर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
Share:

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी का आज 56 वां जन्मदिन है जिस मौके पर हर कोई उन्हें याद कर रहा है और सोशल मीडिया पर कई पोस्ट भी दिखाई दे रहे हैं. बेटी जान्हवी कपूर ने भी अपनी माँ के लिए एक भावुक पोस्ट किया है. इसके बाद अनिल कपूर ने भी अपनी भाभी श्रीदेवी के लिए खास पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो भावुक होते दिखाई दिए. आपको बता देते हैं क्या लिखा है उन्होंने अपने पोस्ट में. 

दरअसल, अभिनेता अनिल कपूर ने अभिनेत्री श्रीदेवी की याद में एक सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट साझा किया है, उनके जन्मदिन के इसी मौके पर अनिल कपूर ने श्रीदेवी की याद में एक भावुक कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘आपके जाने के दुख ने हम सबको अंदर तक झकझोड़ दिया है, आज आपका 56 वां जन्मदिन है, आपकी मुस्कान और आपने जो खुशियां हमारे जीवन में लाई हैं, उसे याद करके हम सब एक जुट रहते हैं. हम सब आपको हर दिन मिस करते हैं..’

इसके अलावा श्रीदेवी की बड़ी बेटी और एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने भी मां को याद करते हुए उनकी एक फोटो साझा करते हुए लिखा था कि ‘मैं आपसे प्यार करती हूं मां..’ देखा जा सकता हैं उन्हें अपनी माँ की कमी कितनी खलती है. आपको बता दें कि श्रीदेवी का आकस्मिक निधन फरवरी 2018 में हो गया था.

बॉलीवुड की इन हिट फिल्मों को ठुकरा चुकी श्रीदेवी, शाहरुख़ के साथ 3 फिल्में

सुपरहिट होने के बाद श्रीदेवी को मिला थे हॉलीवुड से ऑफर, इस कारण किया इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -