एक बार फिर जॉनी लीवर की बेटी ने जीता फैंस का दिल, वीडियो हुआ वायरल
एक बार फिर जॉनी लीवर की बेटी ने जीता फैंस का दिल, वीडियो हुआ वायरल
Share:

बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन और एक्टर जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर टैलेंट से भरपूर हैं। जैमी अक्सर ही अपनी कॉमिक टाइमिंग और मिमिक्री से फैंस का दिल जीतती दिखाई देती है। जैमी ने अब तक सिंगर आशा भोसले, अभिनेत्री करीना कपूर और सोनम कपूर की शानदार एक्टिंग भी करती हुई नज़र आई है। वहीं, अब वो दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की एक्टिंग कर फैंस का दिल जीतती नज़र आती है।

जैमी लीवर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की एक्टिंग करती हुई दिखाई दी है। इस वीडियो में जैमी को मूवी 'चालबाज' से श्रीदेवी के डायलॉग्स बोलते सुना जा सकता है। वीडियो को पोस्ट कर जॉनी लीवर की लाडली ने कैप्शन में लिखा,'लोगों की मांग के बाद 'चालबाज' फिल्म से श्रीदेवी जी।"

जैमी लीवर के श्रीदेवी वीडियो को फैंस बहुत अधिक पसंद कर रहे हैं। इसी का नतीजा है कि अबतक इस वीडियो को 15 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, फैंस ने कमेंट कर जैमी की एक्टिंग की भरपूर तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा है,'वर्ल्ड की बेस्ट एक्ट्रेस'। दूसरे ने लिखा है,'पावरफुल एक्टिंग मैम'। अन्य ने लिखा है,'श्रीदेवी जी का एक्ट आप बहुत ही अच्छा निभाती हैं'। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जैमी कई कॉमेडी शो में दिखाई दे चुकी है। इसके साथ ही यूट्यूब पर उनकी अलग फैन फॉलोइंग बनी हुई है। जैमी को डांस के साथ-साथ मिमिक्री का भी शौक है। जिसकी झलक वो  हमेशा ही अपने यूट्यूब चैनल के द्वारा दिखाती रहती हैं। जैमी लीवर भले ही अबतक बड़े पर्दे पर अपनी जगह नहीं बना पाई हैं। लेकिन वो टेलीविजन की दुनिया में हमेशा ही अपने टैलेंट के दम पर छाई रहती हैं।

 

हाई कोर्ट में आया अजीबोगरीब केस, पंजाब की महिला बोली- प्रिंस हैरी से शादी कराओ

सोनिया गांधी ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कहा- कोरोना की दवाओं को रखा जाए GST से बाहर...

हेमा मालिनी समेत इन कलाकारों ने दी हिन्दू नववर्ष की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -