जयप्रदा के बेटे की शादी में नजर आई श्री देवी
जयप्रदा के बेटे की शादी में नजर आई श्री देवी
Share:

अपनी दो दशक पहले की आंतरिक लड़ाई को भूलकर हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्री देवी और जयप्रदा एक साथ नजर आये. इस मोके पर ना दोनों ने बात की बल्कि वे एक दूसरे से प्रेम भरे अंदाज में मिली भी. और एक दूसरे को गले भी लगाया. यह मौका था जयाप्रदा के बेटे की शादी का, जहा दोनों को इस अंदाज में देखा गया.

हाल ही में जयप्रदा के बेटे सिद्धार्थ ने प्रवलिका के साथ हैदराबाद में शादी की है. जिसकी रिसेप्शन पार्टी में श्री देवी ने भी अपने पति बोनी कपूर के साथ शिरकत की. इसके अलावा इस समारोह में बॉलीवुड की कई हस्तिया मौजूद थी. जयप्रदा के करीबी माने जाने वाले अमर सिंह भी इस शादी समारोह में मौजूद थे. इसके अलावा साउथ के सुपर स्टार चिरंजीवी भी नजर आये.

आपको बता दे कि श्री देवी और जयप्रदा दोनों ने एक साथ साल 1984 में फिल्म 'तोहफा' और 'मकसद' में काम किया था. जिसके बाद दोनों अभिनेत्रियों को किसी भी फिल्म में नही देखा गया, और ना ही दोनों ने कभी एक दूसरे को लेकर मोमेंट्स शेयर किये. जिसको देखकर लग रहा था कि दोनों के बीच में किसी बात को लेकर अनबन हो गयी है. जिसकी वजह से वे एक दूसरे के बारे में कोई बात नही करना चाहती थी. किन्तु हाल ही में उन्हें देखकर लग रहा है की वे अपनी पुरानी रंजिश को भूल चुकी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -