हवा-हवाई गर्ल 'श्रीदेवी' की English Vinglish के सफलतम 5 साल पुरे
हवा-हवाई गर्ल 'श्रीदेवी' की English Vinglish के सफलतम 5 साल पुरे
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा श्रीदेवी जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की कई सफलतम फिल्मो में अपने शानदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. श्रीदेवी की आज ही के दिन यानि 5 October 2012 को एक फिल्म आई थी जिसका नाम था 'इंग्लिश विंग्लिश'. श्रीदेवी की इसी फिल्म के आज सफलतम पांच साल भी पुरे हो गए है. जी हां इस फिल्म की निर्देशिका गौरी शिंदे ने भी पूर्व में हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी की प्रशंसा करते हुए कहा था कि, श्रीदेवी की वजह से ही वह अपनी यह फिल्म बना पाई हैं. आपको बता दे की फ़िल्मकार गौरी शिंदे ने वर्ष 2012 की फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ के जरिए शानदार तरीके से फिल्म निर्देशन में अपना पहला कदम रखा था. इस फिल्म में उन्होंने श्रीदेवी को मुख्य भूमिका में लिया था. गौरी शिंदे ने ट्वीट कर यह भी कहा था कि, ‘आप हमेशा मेरा पहला प्यार रहेंगी.

मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है श्रीदेवी बोनी कपूर. आपने मुझे खुद में यकीन कराया और आपकी वजह से ही मैंने अपनी यह फिल्म बनाई. शुक्रिया.’ ऐसे में खूबसूरत अभिनेत्री श्रीदेवी ने भी गोरी के लिए लिखा, ‘बहुत-बहुत शुक्रिया गौरी कि आपने मुझे मेरे बारे में एक बार फिर अच्छा महसूस कराया. मुझे यकीन है कि आपकी दूसरी फिल्म पहली से अच्छी होगी. फिल्म के 5 साल पूरे होने पर उत्साहित श्रीदेवी ने ट्विटर पर फिल्म की डायरेक्टर गौरी शिंदे के साथ दो तस्वीरें साझा की है.

उन्होंने ट्वीट कर कहा, "'इंग्लिश विंग्लिश' गौरी शिंदे, फाइव चीयर्स." एक अन्य तस्वीर ट्वीट कर श्रीदेवी ने संकेत दिए हैं कि वे दोबारा गौरी शिंदे के साथ किसी फिल्म का अनाउंसमेंट करने वाली हैं. गौरी ने भी टीम के साथ सेलिब्रेशन की फोटो साझा की है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऑनस्क्रीन मां बनने वाली है नागार्जुन की बहू, शादी में खर्च होंगे 10 Cr

BIGG BOSS-11 DAY 3: सपना चौधरी का फूटा गुस्सा कहा, मुझे नहीं रहना ऐसे कचरे में

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

आमिर-शाहरुख़ और सलमान, इस फिल्म से मचाएंगे धमाल

बेग़म करीना का एक दिन में 10 घंटे का वर्कआउट प्लान

सुहाना की Swimming Pool में नजर आई मस्त काया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -