बोनी कपूर से पहले इस एक्टर संग श्रीदेवी ने की थी गुपचुप शादी, हो गई थीं प्रेग्नेंट!
बोनी कपूर से पहले इस एक्टर संग श्रीदेवी ने की थी गुपचुप शादी, हो गई थीं प्रेग्नेंट!
Share:

बॉलीवुड में डॉल कही जाने वाली श्रीदेवी भले ही इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनके फैंस के दिलों में वह आज भी जिन्दा हैं. श्रीदेवी का जन्म 13 अगस्त 1963 को शिवाकाशी, तमिलनाडु में हुआ था. वहीं जन्म के समय उनका नाम श्रीअम्मा यंगेर अय्यपन था और श्रीदेवी की मातृभाषा तमिल है. वहीं श्रीदेवी के पिता एक वकील थे और मां गृहिणी थी और उनकी एक बहन और 2 सौतेले भाई भी थे. आपको बता दें कि उन्होंने 1967 में थिरुमुघम की फिल्म 'थुनाईवन' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जब वे केवल 4 वर्ष की थीं और बॉलीवुड में उन्होंने 1975 में आई हिट फिल्म 'जूली' में बाल कलाकार के रूप में शुरुआत की थी जो हिट साबित हुई थी.

वहीं साल 1979 में हिन्दी फिल्मों में मुख्य अभिनेत्री के रूप में वे फिल्म 'सोलवां सावन' में आईं लेकिन उन्हें पहचान 1983 में आई फिल्म 'हिम्मतवाला' से मिली, जो उनकी बेस्ट फिल्मों में शामिल हुई. वहीं श्रीदेवी ने अपने करियर में हिन्दी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम किया और 13 वर्षीय श्रीदेवी ने तमिल फिल्म 'मोन्दरु मूडीचु' में रजनीकांत की सौतेली मां का अभिनय किया था जो खूब सराहा गया था. आपको बता दें कि खबरें यह भी आईं थीं कि श्रीदेवी ने मिथुन चक्रवर्ती से गुपचुप शादी कर ली थी लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों अलग हो गए. वहीं उनकी शादी का प्रमाण-पत्र मीडियावालों के हाथ लगा था लेकिन उसे सच नहीं माना गया था. वहीं उसके बाद साल 1996 में श्रीदेवी ने अनिल कपूर और संजय कपूर के बड़े भाई फिल्म निर्माता बोनी कपूर से शादी कर ली और वे अर्जुन कपूर की सौतेली मां बनी.

वहीं ऐसा भी कहते हैं कि श्रीदेवी शादी से पहले गर्भवती थीं और शादी के बाद उन्होंने जाह्नवी को जन्म दिया था. श्रीदेवी को बॉलीवुड में सर्वश्रेष्ठ डांसर्स में से एक माना जाता है और वह उस समय सबसे ज्यादा कमाई करने वाली यानी हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस रहीं थीं. फिलहाल वह हमारे बीच नहीं है लेकिन आज भी उन्हें लोग अपने दिल में बसाएं हुए हैं.

कश्मीर के साथ स्वरा ने किया खिलवाड़, यूजर्स ने जमकर सुनाई खरी खोटी

अमिताभ-ऋषि समेत इन कलाकारों ने दी ईद की शुभकामनाएं

धमाकेदार डांस के साथ जैकलीन ने मनाया जन्मदिन, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -