आज अयोध्या जाएंगे श्री श्री रविशंकर
आज अयोध्या जाएंगे श्री श्री रविशंकर
Share:

लखनऊ /दिल्ली : अयोध्या विवाद के शांति पूर्ण समाधान की कोशिश में लगे आर्ट ऑफ लिविंग के प्रमुख श्रीश्री रविशंकर आज अयोध्या जाएंगे. उनके इस प्रयास से अयोध्या मसले में मध्यस्थता को लेकर सरगर्मी बढ़ गई है . बता दें कि कल बुधवार को श्रीश्री रविशंकर ने लखनऊ में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व कई हिंदू संगठनों से चर्चा की थी.तब सीएम योगी ने कहा था कि चर्चा से कोई विवाद हल हो, इससे अच्छा कुछ हो नहीं सकता.

उल्लेखनीय है कि श्री श्री के इस प्रयासों से हिन्दू संगठन खुश नहीं है .विहिप ने बयान जारी कर स्पष्ट कहा कि बातचीत की जरूरत नहीं है. पुरातत्व सबूत हिंदुओं के पक्ष में हैं और कोर्ट सबूतों से चलती है. वहीँ अयोध्या आंदोलन से जुड़े संत रामविलास वेदांती श्री श्री की सक्रियता पर ही सवाल खड़े कर रहे हैं .उनका कहना है कि जेल गए हम, लाठियां खाईं हमने और अचानक से श्रीश्री रविशंकर कहां से आ गए? , जबकि दूसरी ओर अभा मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने कहा श्रीश्री बताएं उनका क्या नया फॉर्मूला है, 

बता दें कि श्रीश्री पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि वह स्वेच्छा से मध्यस्थ बने हैं. वह देश में एकता व सद्भाव चाहते हैं.श्रीश्री ने कल कहा था कि देश में शांति व सद्भाव से जुड़े हर मुद्दे पर बात हुई. मुझे उम्मीद है, मैं किसी से नफरत नहीं करता. यह शुरुआत है. हम सब से बात करेंगे. अब देखना यह है कि श्री श्री की आज की अयोध्या यात्रा के क्या नतीजे निकलते हैं इस पर सबकी नज़र रहेगी.

यह भी देखें

आध्यात्मिक गुरू श्री श्री ने की सीएम योगी आदित्यनाथ से भेंट

2022 तक देश में राम राज्य होगा - योगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -