सामंथा को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वाले शख्स को इस एक्ट्रेस के फैन ने दिया जबाव
सामंथा को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वाले शख्स को इस एक्ट्रेस के फैन ने दिया जबाव
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी महान अभिनेत्रियां  सामंथा और त्रिशा को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं उन्होंने अपनी एक्टिंग के बल पर अपने फैंस का दिल जीत लिया है. जंहा हाल ही में वह एक बार फिर विवादों से घिर गई है. उनके ही एक चाहने वाले ने उनकी एक पोस्ट पर आपत्तिजनक पोस्ट किया है. इसके अलावा, उन्होंने अपने एक पोस्ट में 'दरबार' के निर्देशक एआर मुरुगादॉस पर भी निशाना साधा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उस चाहने वाले ने 'Majili' फिल्म की अभिनेत्री और त्रिशा के लुक पर अश्लील टिप्पणी की, जिससे सभी का ध्यान उसकी और आकर्षित हुआ. ऐसा करते हुए, उसने उसका एक मोहक चित्र अपलोड किया. श्री रेड्डी ने फेसबुक पर लिखा, "Samantha Lemon, Trisha grapes मेरे सामने कुछ भी नहीं हैं." और उसके बाद श्री रेड्डी ने समांथा, तृषा के प्रशंसकों पर अभद्र टिप्पणी भी की है.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि दोनों सितारों के Objectification ने सोशल मीडिया पर कई लोगों की भावनाओं को आकर्षित किया है, जिन्होंने श्री रेड्डी को शर्मिंदा किया और उनसे आपत्तिजनक पोस्ट को हटाने के लिए कहा.

कमल हासन ने ने मोदी जी को लिखा पत्र, सरकार बनाने को लेकर कही यह बात

साउथ जगत पर छाई शोक की लहर, नहीं रही खूबसूरत अदाकारा श्रीलक्ष्मी कनकला

कृष्णम राजू की पत्नी ने दान किए 10 लाख रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -