श्री रेड्डी ने शेयर की CHAT की तस्वीरें, पढ़कर आप भी हो जाएंगे हैरान
श्री रेड्डी ने शेयर की CHAT की तस्वीरें, पढ़कर आप भी हो जाएंगे हैरान
Share:

शनिवार को ही कास्टिंग काउच के खिलाफ टॉपलेस होकर विरोध प्रदर्शन करने वाली अभिनेत्री श्री रेड्डी इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को लेकर नए-नए खुलासे कर रही हैं. श्री रेड्डी देशभर में मशहूर हो चुकी हैं. बीते दिन ही श्री रेड्डी ने अभिनेता राणा दग्गुबती के भाई अभिराम दग्गुबती पर आरोप लगाए थे. लेकिन अब तो श्री रेड्डी ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा शेयर किया है जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान हो गया है. श्री रेड्डी ने हाल ही में लोकप्रिय सेलेब्रिटीज के साथ हुई सेक्स चैट के स्क्रीनशॉट्स को लीक कर दिया है.

तस्वीरों में आप देख सकते है श्री रेड्डी ने इंडियन आइडल विनर श्रीराम और अभिराम दग्गुबती के चैट शेयर किये है. अभिनेत्री ने फोटो शेयर कर लिखा है कि- `ये हैं हमारे इंडियन आइडल. शर्म आनी चाहिए तुम्हें. तुम अपने नाम से श्रीराम हटा दो. तुम इसके लायक नहीं हो.'

सोशल मीडिया पर श्री रेड्डी द्वारा शेयर की गई सभी तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. आपको बता दें श्री रेड्डी पिछले शनिवार से लगातार चर्चाओं में बनी हुई है. श्री रेड्डी ने काम न मिलने के चलते टॉपलेस होकर विरोध प्रदर्शन किया था. श्री रेड्डी के इस तरह के विरोध प्रदर्शन के बाद उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (किसी भी सार्वजनिक स्थल पर अश्लील कृत्यों) की धारा 294 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपनी कातिलाना नजरों से किया सबको घायल

इस अभिनेत्री पर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने बनाया सेक्स करने का दबाव

अपने किरदार को दमदार बनाने के लिए जैकलीन ने चुना यह रास्ता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -