अभिनेत्री के  विरोध करने के बाद मकान मालिक ने की ऐसी हरकत
अभिनेत्री के विरोध करने के बाद मकान मालिक ने की ऐसी हरकत
Share:

फिल्म इंडस्ट्री में हो रहा कास्टिंग काउच का विरोध करने के लिए कन्नड़ अभिनेत्री श्री रेड्डी ने हैदराबाद फिल्म चैम्बर के बाहर अर्धनग्न होकर विरोध प्रदर्शन किया था. श्री रेड्डी के इस विरोध के बाद उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (किसी भी सार्वजनिक स्थल पर अश्लील कृत्यों) की धारा 294 के तहत मामला दर्ज किया गया है. इसी के साथ श्री रेड्डी की मुश्किलें और बढ़ती दिखाई दें रही हैं. हाल ही में अभिनेत्री के मकान मालिक ने उनसे घर खाली करने का कह दिया है.

इस बात की जानकरी खुद श्री रेड्डी ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिये दी है. उन्होंने पोस्ट में लिखा कि- 'मेरे मकान मालिक जो पेशे से आईएएस अधिकारी है उनकी सोच कितनी छोटी है, उन्होंने मुझे घर खाली करने का फरमान दिया है.'

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (MAA) ने भी रेड्डी को मेम्बरशिप ना देने का फैसला लिया है. उनका कहना है कि श्री रेड्डी ने गलत कदम उठाया है और इसलिए उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही भी होनी चाहिए. वही शिवाजी राजा का कहना है कि एक्ट्रेस ने सिर्फ पब्लिसिटी के लिए ये ड्रामा किया है. आपको बता दें श्री रेड्डी ने ये विरोध स्थानीय कलाकार को पर्याप मौके ना मिलने के कारण और उनके 75 प्रतिशत रिजर्वेशन की मांग के लिए किया था.

न्यूड होकर विरोध करने वाली अभिनेत्री के लिए रामगोपाल वर्मा ने कही ऐसी बात

फिल्म निर्माता का बेटा मेरे साथ रोज स्टूडियो में सेक्स करता था : श्री रेड्डी

Video : बीच सड़क पर सारे कपड़े उतारकर विरोध प्रदर्शन कर रही ये अभिनेत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -