एक बार फिर कास्टिंग काउच पर बोली यह एक्ट्रेस, कहा- 'मैंने कपड़े उतारे तो...'
एक बार फिर कास्टिंग काउच पर बोली यह एक्ट्रेस, कहा- 'मैंने कपड़े उतारे तो...'
Share:

आप सभी को याद हो बीते दिनों से अब तक बॉलीवुड से लेकर टीवी में मी टू चल रहा है. ऐसे में तेलुगू सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस श्री रेड्डी इन दिनों चर्चा में हैं और बीते साल उन्होंने टॉलीवुड के कई बड़े चेहरों पर कास्टिंग काउच जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए तेलुगू फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स के सामने टॉपलेस होकर प्रदर्शन किया था. वहीं हाल ही में श्री रेड्डी ने अपने इस बुरे दौर के दर्द को साझा करते हुए बहुत कुछ कहा है. उन्होंने हाल ही में कहा,' मेरे कपड़े उतारने के बाद जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली, जिससे कास्टिंग काउच के मामलों को गंभीरता से लिया गया और जांच शुरू की गई है।''

उन्होंने कहा है कि ''टॉपलेस होकर प्रदर्शन करने की वजह से ही टॉलीवुड इंडस्ट्री और मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने उनके दर्द को समझा।'' इसी के साथ आप सभी को याद हो तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने हाल ही में 25 सदस्यों की कमेटी को गठित किया है जो टॉलीवुड में महिलाओं के साथ हो रहे यौन उत्पीड़न की जांच कर रही है. वहीं इस फैसले पर श्री रेड्डी ने प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की फेसबुक पर जमकर तारीफ की. आने वाली खबरों के अनुसार हाल ही में श्री रेड्डी ने जन सेना पार्टी के चीफ और एक्टर पवन कल्याण पर हमला बोला है.

आप सभी जानते ही होंगे कि कुछ दिनों पहले पवन कल्याण ने मशहूर कॉमेडियन अली के वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने को लेकर कहा था कि अली के पार्टी में शामिल होने से वह बहुत आहत हैं. वहीं हाल ही में श्री रेड्डी की एक पोस्ट वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने एक बार फिर से पवन कल्याण पर निशाना साधा हुए कहा है कि ''पवन कल्याण को अली जैसे महान इंसान की आलोचना करने का कोई अधिकार नहीं है।'' आप सभी को पता हो श्री रेड्डी और पवन कल्याण के बीच विवाद बहुत पुराना है और दोनों बीते समय में कई बार चर्चाओं में रह चुके हैं.

अपनी इस फिल्म में बहू के साथ दिखेंगे नागार्जुन, जबरदस्त होगा रोल

योगी से मिले रवि किशन, कहा- 'बाबा का आशीर्वाद'

इस राज्य के CM ने KGF एक्टर यश को दी चेतावनी, फिर फैंस ने लगा दी क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -