श्रीनगर किटी करेंगे कंचनपालम के कन्नड़ रीमेक में अभिनय
श्रीनगर किटी करेंगे कंचनपालम के कन्नड़ रीमेक में अभिनय
Share:

कन्नड़ अभिनेता श्रीनगर किटी जिन्होंने अपनी कई फिल्मो में लाम कर अपने फैंस का दिल जीता है , जो आखिरी बार 2017 में फिल्म सिलिकन सिटी में देखी गई थी, अभिनेता श्रीनगर किटी ने एक नई फिल्म साइन किया गया  है, जो तेलुगु फिल्म सी / ओ कंचनपालम की आधिकारिक रीमेक है। फिल्म को तमिल और मलयालम में भी बनाया गया था।

 कन्नड़ संस्करण नवोदित ओम रघु, जो निर्देशक सुनी साथ एक सहायक निदेशक के रूप में काम किया था द्वारा निर्देशित की जा रही है। फिल्म में आरजे श्रीनी, तेजू बेलवाड़ी और भी हैं अच्युत कुमार भी हैंमहत्वपूर्ण पात्रों में किया जा रहा है।अभिनेता श्रीनगर किटी हमें बताते है, “यह एक अनोखी कहानी है और इसने मुझे प्रोजेक्ट को आगे बढ़ाया है। भले ही फिल्म एक रीमेक है, लेकिन इसे और अधिक स्थानीय संदर्भ देने के लिए स्क्रिप्ट में सूक्ष्म परिवर्तन किए गए हैं। C / O कंचनपालम को तेलुगु दर्शकों ने खूब सराहा, और हमें उम्मीद है कि हम कर्नाटक में इसी तरह की सफलता को दोहरा सकते हैं।

अभिनेता श्रीनगर किटी कहते है, मैं अभी तक अपने किरदार के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताना चाहता हूं, परन्तु मैं आपको बता सकता हूं कि यह एक ऐसी भूमिका है, जो मैंने अपने करियर में पहले कभी नहीं की है। ”स्क्रिप्ट के बारे में चुनने के बाद, किट्टी कहते हैं,“ मैं एक्ट नहीं करना चाहता। दोहराए जाने वाले पात्र। मैं उस तरह की भूमिकाओं की प्रतीक्षा कर रहा हूं, जो दर्शकों पर स्थायी प्रभाव डाले। ”

सलमान खान ने लिखा "दबंग 3" में किच्छा सुदीप का यह डायलॉग

”भंगड़ा पा ले" की मुख्य जोड़ी ने गुरुद्वारा में आशीर्वाद के साथ फ़िल्म का प्रचार किया शुरू!

सेंसर बोर्ड के फैसले से 'मर्दानी 2' को मिली राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -