पाक में क्रिकेट खेलने को तैयार नहीं इस देश के खिलाड़ी, बोर्ड कर चुका है करार
पाक में क्रिकेट खेलने को तैयार नहीं इस देश के खिलाड़ी, बोर्ड कर चुका है करार
Share:

कोलंबोः श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के खिलाड़ी पाकिस्तान में मैच खेलने को तैयार नहीं हैं। बता दें कि साल 2009 में श्रीलंकाई क्रिकेट टीम पर पाकिस्तान में आतंकी हमला हुआ था। इसके बाद पाकिस्तान में किसी विदेशी क्रिकेट का आयोजन बंद हो गया था। श्रीलंका क्रिकेट और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के बीच आगामी सीरीज को लेकर करार हो चुका है। दोनों टीम दस साल के बाद पाकिस्तान में खेलने के लिए राजी हो गई हैं, लेकिन कुछ श्रीलंकाई क्रिकेटर ऐसे हैं जो पाकिस्तान जाने के लिए तैयार नहीं हैं।

पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, श्रीलंकाई टीम के कुछ सदस्य ऐसे हैं जो पाकिस्तान में जाकर वहां तीन मैचों की वनडे और इतने ही मैचों की टी20 सीरीज खेलने के लिए तैयार नहीं हैं। श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच सितंबर और अक्टूबर में ये वनडे और टी20 सीरीज होने वाली है, लेकिन इससे पहले श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड की नींद कुछ खिलाड़ियों ने उड़ा रखी है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों देशों के बीच काफी बातचीत के बाद वनडे और टी20 सीरीज का शेड्यूल तय किया गया था, लेकिन श्रीलंका के विकेटकीपर बल्लेबाज निरोशन डिकवेला और ऑलराउंडर थिसारा परेरा समेत कई खिलाड़ी इस टूर पर जाने के लिए तैयार नहीं हैं। इन दो खिलाड़ियों ने साफ मना कर दिया है, जबकि कुछ खिलाड़ी अभी भी बोर्ड को ये सुनिश्चित नहीं करा पाए हैं कि उन्हें पाकिस्तान जाना है या नहीं। पाकिस्तान में हुए हमले में कई श्रीलंकाई खिलाड़ी घायल हो गए थे। 

इस खिलाड़ी ने वापस क्रिकेट खेलने का लिया फैसला, किया था सन्यास का ऐलान

धोनी साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में नहीं खेलेंगे

दूसरे टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज टीम में इस ऑलराउंडर की हुई वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -