श्रीलंकाई नौसेना ने रामेश्वरम मछुआरों पर किया हमला, जानिए क्या है पूरा मामला
श्रीलंकाई नौसेना ने रामेश्वरम मछुआरों पर किया हमला, जानिए क्या है पूरा मामला
Share:

श्रीलंकाई नौसेना ने तमिल मछुआरों के एक समूह पर पत्थरों और खाली शराब की बोतलों से हमला किया है। श्रीलंका जो तमिल मछुआरों का मज़ाक उड़ा रहे थे। अब नौसेना ने मछुआरों के समूह पर हमला किया है, जब वे कच्छखेवु के पास मछली पकड़ रहे थे। इस क्रूर हमले में, एक मछुआरे के सिर पर चोट लग गई थी।

उन्होंने कहा ऑल मैकेनाइज्ड बोट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष पी. जेसुराज ने कहा है कि सोमवार के शुरुआती घंटों में रामेश्वरम से लगभग 3,000 मछुआरे मछली पकड़ने गए थे। कटचैहेवु के पास मछली पकड़ने के दौरान 10 गश्ती जहाजों से श्रीलंकाई नौसेना द्वारा 50 यंत्रीकृत नावों में मछुआरों पर हमला किया गया था। हमारे मछुआरों को उनके पत्थर और कांच की शराब की बोतल पर पथराव किया गया, और उनके मछली पकड़ने के जाल को भी नुकसान पहुँचा। थांगचीमडम के एस सुरेश (30) नामक मछुआरे के माथे पर चोट लगी थी।

पीड़ित मछुआरों को सरकारी रामेश्वरम अस्पताल में एक आउट पेशेंट के रूप में माना जाता था। एक हफ्ते पहले, कच्छेवु के पास मछली पकड़ने वाले रामेश्वरम के मछुआरों का पीछा श्रीलंकाई नौसेना द्वारा किया गया था। मंगलवार को, पिछले सप्ताह के हमले का एक वीडियो सोशल मीडिया में प्रसारित किया गया था। वीडियो में दिखाया गया है कि एक नौसेना के जवान को एक नाव पर पत्थर फेंकते देखा गया था और वह बाद में एक अन्य नौसेना के आदमी द्वारा शामिल हो गया था।

ट्विटर के लेह की लोकेशन चीन में दिखाने पर सांसदों की समिति ने माँगा जवाब

एनसीईटी ने टीईटी प्रमाण पत्र को दी आजीवन वैधता

एक बार फिर फैंस के बीच रिलीज़ हुआ, नुसरत और राजकुमार की फिल्म छलांग का नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -