श्रीलंका के प्रशंसक भी हुए विरूष्का के रिसेप्शन में शामिल
श्रीलंका के प्रशंसक भी हुए विरूष्का के रिसेप्शन में शामिल
Share:

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी का दूसरा रिसेप्शन मंगलवार की रात को मुम्बई के संत रेगिस होटल में आयोजित किया. इस समारोह में फ़िल्म जगत की हस्तियों के साथ क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी भी शामिल हुए. इस आयोजन में एक शख्स ऐसा भी था जिसकी उपस्थिति सबको हैरान करने वाली थी, वो शख्स था श्रीलंकाई क्रिकेट टीम का सबसे बड़ा प्रशंसक ज्ञान सेनानायके.

ज्ञान सेनानायके ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा  के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई. उन्होंने इस फोटो को फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा, "मेरे प्रिय दोस्त भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के वेडिंग रिसेप्शन में."

माना जाता है कि ज्ञान सेनानायके श्रीलंकाई टीम की हौसला अफजाई करने टीम के साथ विदेशी दौरों पर जाते रहते हैं. हड्डी की बीमारी से पीड़ित ज्ञान श्रीलंका के भारत दौरे पर भी साथ आये थे. विराट ने ही उन्हें रिसेप्शन में शामिल होने का न्यौता दिया था. इससे पहले विराट ज्ञान को आर्थिक मदद की पेशकश कर चुके हैं, लेकिन ज्ञान ने पैसे लेने से मना कर दिया था क्योंकि उनके टिकट और रहने खाने का इंतजाम कंपनियों द्वारा प्रायोजित हो रहा था.

रिसेप्शन में शामिल ज्ञान यहाँ क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर के साथ भी नज़र आये. इसके अलावा उन्होंने मनीष पांडे, पार्थिव पटेल, उमेश यादव, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जयदेव उनादकट, चेतेश्‍वर पुजारा, मुनाफ पटेल, रवींद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह के साथ भी तस्वीरें भी खिंचवाई.

37 साल के ज्ञान सेनानायके पिछले कई वर्षों से श्रीलंकाई टीम का मनोबल बढ़ा रहे हैं, हालांकि उनकी लोकप्रियता भारत के सुधीर और पाकिस्तान के काका जितनी नहीं है मगर एक लाइलाज बीमारी के बावजूद हिम्मत न टूटने और अपने पैशन से जुड़े रहने की ललक उन्हें अलग खड़ा करती है. भारतीय टीम के प्रशंसक सुधीर भी ज्ञान से परिचित हैं, वे उनकी भारत दौरों पर सहायता करते हैं.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

क्रिकेट जगत के मशहूर सितारे डेविड शेफर्ड से जुड़ी कुछ यादें

क्यों विरूष्का के रिसेप्शन में नजर नहीं आए हार्दिक पांड्या?

विकास के लिए अपने वीडियो में फुट फूटकर रोईं अर्शी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -