श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने कहा- कोई भी राष्ट्रीय खिलाड़ी आईसीसी जांच के दायरे में नहीं
श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने कहा- कोई भी राष्ट्रीय खिलाड़ी आईसीसी जांच के दायरे में नहीं
Share:

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने कहा है कि मौजूदा समय में उसका कोई भी राष्ट्रीय खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की भ्रष्टाचार रोधी ईकाई की जांच के दायरे में नहीं है. एसएलसी ने यह सफाई खेल मंत्री दुलास अलाहापेरुमा के बयान के बाद दिया है. मीडिया में जारी खबरों के मुताबिक, अलाहापेरुमा ने कहा था कि उनके देश के कम से कम तीन क्रिकेटरों की मैच फिक्सिंग के लिए आईसीसी जांच कर रही है. खेल मंत्री ने हालांकि यह नहीं बताया कि वे पूर्व या वर्तमान खिलाड़ी हैं.

एसएलसी ने बुधवार को एक बयान में कहा, " श्रीलंका क्रिकेट यह बताना चाहता है कि कोई भी मौजूदा राष्ट्रीय खिलाड़ी आईसीसी की भ्रष्टाचार रोधी ईकाई की जांच के दायरे में नहीं है और न ही आईसीसी ने इस तरह की किसी जांच के बारे में एसएलसी को जानकारी दी है."

बयान में आगे कहा गया है, " एसएलसी मजबूती से यह मानता है कि, माननीय मंत्री ने जिसका जिक्र किया वह आईसीसी भ्रष्टाचार निरोधक इकाई द्वारा तीन पूर्व श्रीलंकाई खिलाड़ियों के खिलाफ जांच शुरू करना है. इसमें वर्तमान समय के राष्ट्रीय खिलाड़ी शामिल नहीं हैं." तेज गेंदबाज शेहान मदुशंका को श्रीलंका पुलिस ने पिछले सप्ताह हेरोइन रखने के आरोप में हिरासत में लिया था. एसएलसी ने उनका अनुबंध निलंबित कर दिया है.

आत्महत्या करना चाहते थे रॉबिन उथप्पा, ये थी वजह

अमेरिकन खिलाड़ी ड्रियू बरीस बोले- राष्ट्रगान का अपमान नहीं कर सकता

अब स्पीलबर्ग करेगा रेडबुल 5 की मेज़बानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -