श्रीलंका के सामने दक्षिण अफ्रीका सिर्फ 73 रन पर सिमटा

Jul 15 2018 12:51 PM
श्रीलंका के सामने दक्षिण अफ्रीका सिर्फ 73 रन पर सिमटा

श्रीलंका: दक्षिण अफ्रीका के श्रीलंका दौरे में मेहमान टीम को पहले ही मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा. दक्षिण अफ्रीका की टीम पहले ही टेस्ट में श्रीलंकाई स्पिन के सामने घुटने टेकती नज़र आई.  पूरी टीम महज 73 रन पर सिमट गयी जिससे उसे 278 रन की करारी शिकस्त झेलनी पड़ी.

 

 

.पहले मैच के तीसरे ही दिन शनिवार को मैच में श्रीलंका के दिलरुवान परेरा 32 रन पर छह विकेट और रंगना हेराथ 38 रन पर तीन विकेट की घातक गेंदबाजी के दम पर मेजबान श्रीलंका ने दक्षिण अफ्रीका को 278 रनों के विशाल अंतर से हराकर दो मैचों की टेस्ट श्रंखला में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में दोबारा शामिल किए जाने के बाद यह उसका न्यूनतम स्कोर है.

 

बता दें कि यहाँ पर श्रीलंका ने दक्षिण अफ्रीका के सामने जीत के लिए 352 रन का लक्ष्य रखा जिसके बाद इस स्पिन जोड़ी ने मिलकर 28 ओवर तक लगातार गेंदबाजी की. हेराथ के नाम अब 423 करियर विकेट हो गए हैं, जिससे वह सर्वकालिक विकेट सूची में नौंवे स्थान पर पहुंच गए हैं जबकि परेरा ने अपने करियर में छठी बार पांच विकेट हासिल किए. श्रीलंका ने पहली पारी में 287, जबकि दक्षिण अफ्रीका ने पहली पारी में 126 रन बनाए थे. 

मैच गवाने के बाद भारतीय टीम को ICC ने दिया बड़ा झटका

इस बार विंबलडन का ख़िताब एंजेलिक कर्बर के नाम

प्लेऑफ में हारा इंग्लैंड मिला चौथा स्थान

 

?